ताज़ा खबर
 

दो बार के वर्ल्ड चैंपियन की मछली पकड़ते समय हुई मौत, शव से निकाले स्पर्म से प्रेग्नेंट हुई ओलंपियन की गर्लफ्रेंड

इलिडी व्लग ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हमारा बच्चा अक्टूबर में आ रहा है। काफी समय से हम एक बेबी प्लान कर रहे थे। जब एलेक्स की मौत हुई तब हम चाहते थे कि मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं। इसके लिए हमने आईवीएफ तकनीक पर भी सोचना शुरू कर दिया था।’

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: July 1, 2021 1:34 PM
इलिडी व्लग ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि वह बॉयफ्रेंड एलेक्स पुलिन के शव से निकाले गए स्पर्म से प्रेग्नेंट हुईं हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/El Pullin)

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली इलिडी व्लग (Ellidy Vlug) नाम की स्विमवियर मॉडल (Swimwear Model) ने दावा किया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के शव से निकाले गए स्पर्म से प्रेग्नेंट हुईं हैं। उनके बॉयफ्रेंड का नाम एलेक्स पुलिन (Alex Pullin) था। एलेक्स दो बार के वर्ल्ड स्नोबोर्ड चैंपियन हैं। उन्होंने 2011 ला मोलिना (La Molina) और 2013 स्टोनहाम (Stoneham) में स्नोबोर्ड क्रास स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था।

एलेक्स पुलिन ने 2017 में सिएरा नेवादा (Sierra Nevada) में स्नोबोर्ड क्रास में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। एलेक्स पुलिन साल 2014 में रूस के सोची में हुए शीतकालीन ओलंपिक के उद्घाटन समारोह में ऑस्ट्रेलियाई दल के ध्वजवाहक थे। पुलिन ने तीन शीतकालीन ओलंपिक में हिस्सा लिया था। वह विश्व चैम्पियनशिप बचाने वाले ऑस्ट्रेलिया के पहले शीतकालीन खेलों के एथलीट थे। जुलाई 2020 में ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में मछली पकड़ने के दौरान उनकी मौत हो गई थी। उनकी गर्लफ्रेंड ने एलेक्स के मरने के 24 घंटों बाद स्पर्म कलेक्ट किया था। अब वह करीब एक साल बाद एलेक्स के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

इलिडी व्लग ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि वह बॉयफ्रेंड एलेक्स पुलिन के शव से निकाले गए स्पर्म से प्रेग्नेंट हुईं हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि उनका प्रेग्नेंट (गर्भवती) होना किसी चमत्कार से कम नहीं है। वह और पुलिन पिछले साल आईवीएफ (IVF) तकनीक के जरिए गर्भधारण करने की योजना बना रहे थे, लेकिन उसी महीने उनके बॉयफ्रेंड पुलिन की मृत्यु हो गई।

इलिडी व्लग ने लिखा, ‘हमारा बच्चा अक्टूबर में आ रहा है। मैं और एलेक्स पिछले कुछ वर्षों से बच्चे की तैयारियां कर रहे थे। मेरे लिए वह बेहद चुनौतीपूर्ण दौर रहा, लेकिन अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। जब एलेक्स की मौत हुई तब हम चाहते थे कि मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं। काफी समय से हम एक बेबी प्लान कर रहे थे। इसके लिए हमने आईवीएफ तकनीक पर भी सोचना शुरू कर दिया था।’

इलिडी व्लग ने लिखा, ‘मैं एलेक्स को बहुत मिस करती हूं लेकिन कम से कम अब मेरे पास उसका बच्चा है। यह मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है। हमने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा हो जाएगा। पिछले एक साल में मेरे साथ जो भी हुआ है, उस पर मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है।’ इलिडी व्लग ने इंस्टाग्राम पर कई शानदार तस्वीरों में अपना बेबी बम्प भी फ्लॉन्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by El Pullin (@ellidy_)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by El Pullin (@ellidy_)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by El Pullin (@ellidy_)

पुलिन की प्रेमिका सिडनी के नॉर्दर्न बीचेज नारराबीन की एक स्विमवियर मॉडल हैं। पुलिन और व्लग एक दूसरे को पिछले 10 साल से जानते थे। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई सर्फर लॉरा एनवर की ओर से दी गई पार्टी के बाद दोनों एक दूसरे के काफी करीब आए। पुलिन ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘हमने वहां मिलने के बाद बात करना शुरू किया। मैंने उसे डांस के लिए बुलाया। हम डांस फ्लोर पर काफी देर तक नाचते रहे।’

Next Stories
1 12 साल के भारतवंशी अभिमन्यु मिश्रा ने रचा इतिहास, रूसी खिलाड़ी का 19 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ हासिल की बड़ी उपलब्धि
2 मिताली राज का पचासा फिर बेकार, लगातार 5वां वनडे हारीं भारतीय महिलाएं; इंग्लैंड से सीरीज भी गंवाई
3 India vs England: भारत को लगा बड़ा झटका, शुभमन गिल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर
ये पढ़ा क्या?
X