ताज़ा खबर
 

Moradabad: बीजेपी समर्थकों ने चुनाव अधिकारी को पीटा, आरोप- लोगों से कह रहा था साइकिल पर वोट दो, Video

तीसरे चरण के मतदान के दौरान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक चुनाव अधिकारी को पीट दिया। अधिकारी पर आरोप हैं कि वह वोटिंग के दौरान मतदाताओं से सपा के साइकिल के निशान पर बटन दबाने के लिए कह रहा था।

Author Updated: April 23, 2019 12:19 PM
Lok Sabha Election 2019: मुरादाबाद में चुनाव अधिकारी की पिटाई फोटो सोर्स- ani

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मतदान जारी है। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा एक चुनाव अधिकारी को पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि चुनाव अधिकारी वोटिंग के दौरान मतदाताओं से सपा के साइकिल के निशान पर बटन दबाने के लिए कह रहा था। बता दें कि यहां से सपा के एसटी हसन चुनाव लड़ रहे हैं जबकि कांग्रेस से इमरान प्रतापगढ़ी मैदान में हैं। बीजेपी के टिकट पर मौजूदा सांसद कुंवर सर्वेश सिंह चुनाव लड़ रहे हैं।

दरअसल, ये मामला मुरादाबाद के बूथ नंबर 231 का है, जहां फर्जी वोटिंग को लेकर जमकर हंगामा हुआ। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चुनाव अधिकारी पर आरोप लगाया कि वह सपा के निशान पर लोगो से वोट डालने की अपील कर रहा था। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो वायरल हो चुका है। जिस अधिकारी की पिटाई हुई उसका नाम मोहम्मद जुबैर बताया जा रहा है। फिलहाल मौके पर मौजूद सुरक्षाबलों ने लोगों को शांत करा दिया है साथ ही चुनाव अधिकारी को मतदान केंद्र से भी हटा दिया गया है।

 

मुरादाबाद लोकसभा सीट: बता दें कि मुरादाबाद सीट हमेशा से चर्चित सीट रही है, यहां से कभी दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे। शुरुआत में तो ये सीट कांग्रेस का गढ़ रही लेकिन बाद में इस पर सपा पर कब्ज़ा हो गया। इस सीट पर 2014 के चुनाव में बीजेपी ने पहली बार जीत दर्ज की थी। इस बार यहां से कुल 13 उम्मीदवार मैदान में हैं। लेकिन मुख्य मुकबला गठबंधन उम्मीदवार, बीजेपी और कांग्रेस के बीच माना जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस ने साउथ दिल्ली से बॉक्सर विजेंदर को दिया टिकट, कपिल सिब्बल पर अब तक कोई फैसला नहीं
2 Lok Sabha Election 2019: योगी आदित्यनाथ की सभा में महज 1000 लोग! भाषण से नाराज हुए भाजपाई!
3 VIDEO: मां हीराबेन ने पीएम मोदी का मुंह मीठा कराया, फिर भेंट की चुनरी