Moradabad

ईद के उपलक्ष्य पर MLA के घर लगा रेला, पूछने पर पत्रकार से कहा- आप ही करा दो सोशल डिस्टेंसिंग

लोग सामान पहले पाने के लिए एक दूसरे पर चढ़े जा रहे थे। सट-सट कर खड़े थे। न तो इस दौरान सामाजिक दूरी के सिद्धांत का पालन किया गया और न ही अन्य सावधानियां बरती गईं। इसी बाबत सपा विधायक और उनके बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। दोनों पर लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप है।

‘सिर पर तमंचा रख कई बार किया रेप सोने भी नहीं देते’, महिला ने रिटायर्ड दारोगा ससुर पर लगाए गंभीर आरोप; केस दर्ज

महिला ने अपने परिजनों के साथ जाकर थाने में केस दर्ज कराया है। महिला के परिजनों का कहना है कि युवती ने इस बात की शिकायत अपने पति से भी की थी लेकिन उसके पति ने उसे डांट कर चुप करा दिया था।

कोरोना: एक जैसा नाम होने से अस्पताल ने 2 मरीजों को कर दिया था डिस्चार्ज, मामला खुलने पर फिर भेजे गए क्वारेंटाइन सेंटर

Coronavirus: यह गलती दो मरीजों के एक जैसे नाम के चलते हुई है। मुरादाबाद के इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेन ट्रेड एंड मैनेजमेंट को क्वारेंटाइन सेंटर बनाया गया है। बुधवार शाम इस सेंटर से 121 लोगों को डिस्चार्ज किया गया था।

UP: पति ने मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताया तो भड़क गई पत्नी, थाने पहुंच पुलिस से कर दी यह शिकायत

पति दवा विक्रेता है और पत्नी शिक्षिका है। महिला का आरोप है कि उसके पति उससे बहुत सी बातें छिपाते हैं। इसीलिए वह अपने मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताते हैं।

Salman Khan के पूर्व बॉडीगार्ड ने सड़क पर मचाया उत्पात, UP पुलिस ने रस्सियों और मछली के जाल से किया काबू

Bollywood Salman Khan (Bigg Boss 13 host) Former Bodyguard Ruckus: सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड अनस कुरैशी पर आरोप है कि उसने कई वाहनों में तोड़फोड़ करने के साथ ही लोगों की पिटाई भी की है।

उत्तर प्रदेश: दलितों की दाढ़ी बनाने से इनकार करने का आरोप, तीन मुस्लिम नाई पर FIR

45 वर्षीय महेश चंद्र ने दर्ज शिकायत में बताया कि वह जाति पर आधारित भेदभाव रोकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह कई साल से हो रहा है, लेकिन अब उन्होंने आवाज उठाने का फैसला किया।

बदहाली: यूपी के इस गांव में 9 साल से नहीं आई बिजली, फिर बिल भरने को मजबूर हैं गांव वाले

मुरादाबाद के एक गांव मे 9 साल से बिजली नहीं आई है। गांव वालों ने कई बार इसकी शिकायत अधिकारियों से की है।

Moradabad: बीजेपी समर्थकों ने चुनाव अधिकारी को पीटा, आरोप- लोगों से कह रहा था साइकिल पर वोट दो, Video

तीसरे चरण के मतदान के दौरान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक चुनाव अधिकारी को पीट दिया। अधिकारी पर आरोप हैं कि वह वोटिंग के दौरान मतदाताओं से सपा के साइकिल के निशान पर बटन दबाने के लिए कह रहा था।

प्रियंका की ससुराल में कांग्रेस उम्मीदवार ने रोते हुए कहा- मैं बाहरी नहीं, मेरा दर्द समझो, रात को ड्रिप लेकर दिन में सभाएं कर रहा हूं

भरे हुए गले के साथ इमरान ने कहा, ‘अल्लाह जानता है कि मैं सांसद का टैग नहीं चाहता। मैं आपके लिए आवाज उठाना चाहता हूं। मैं यहां काफी उम्मीदों के साथ आया हूं।’

हिस्ट्रीशीटर की गोली से सिपाही की मौत, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी, 50 लाख के मुआवजे और सरकारी नौकरी का ऐलान

यूपी के अमरोहा में एक एनकाउंटर के दौरान बदमाश की गोली से सिपाही की मौत का मामला सामने आया है। घटना बछराऊं थाने के इंद्रपुर गांव की बताई जा रही है।

जालंधर : परिवार के साथ छुट्‌टी मनाने जा रहा था असिस्टेंट लोको पायलट, ट्रेन में आग लगी तो अकेले किया काबू

जालंधर के असिस्टेंट लोको पायलट आदित्य आनंद अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस (13050) से जा रहे थे। मुरादाबाद से पहले काठी स्टेशन के पास ट्रेन के जनरल कोच में आग लग गई। उन्होंने सूझबूझ दिखाते हुए अकेले ही आग बुझा दी।

ईद पर 100 लड़कों से मिली थी गले, अब इस्लाम के नाम पर किया जा रहा परेशान

100 लड़कों से गले मिलकर ईद की बधाई देने वाली लड़की अब मुसीबत में है। उसके परिवार को लगातार धमकियां मिल रही हैं। वायरल वीडियो में दिख रही लड़की अब खुलकर मीडिया के सामने आ गई है। उसका नाम अलीशा ​मलिक है और वह यूपी के मुरादाबाद में रहती है।

बच्चा नहीं हुआ तो पत्नी को जिंदा जलाया, फिर तीसरी मंजिल से दे दिया धक्का!

अधिकारियों की मानें तो करीब सात साल पहले दंपति की शादी हुई थी, मगर उन्हें बच्चे नहीं हुए थे। शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली, जो फरार हैं। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

पुलिस ट्रेनिंग स्‍कूल में खेलते बच्‍चों पर भड़कीं आईजी, पांच घंटे तक रखे गए हिरासत में

मैदान पर बच्चों की उपस्थिति से नाराज होकर उन्होंने उनकी गिरफ्तारी का आदेश दिया। कुछ बच्चे वहां से भागने में सफल रहे जबकि उनमें से छह को पकड़ लिया गया