Young woman beaten by angry wives after she was flirting with husband - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पति से फ्लर्ट करने वाली महिला का पत्नी ने किया ऐसा हाल, सड़क पर चिल्लाती रही- पुलिस बुलाओ, देंखे VIDEO

सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब महिला अपने घर के लिए अपनी इलेक्ट्रिक बाइक पर सवार होकर लौट रही थी।

पति से फ्लर्ट करने के आरोप में पत्नी ने की महिला की पिटाई। ( Photo Source: Videograb)

चीन के हेनान प्रांत के शॉयांग शहर का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक महिला और उसकी सहेली ने पति से फ्लर्ट करने के चक्कर में एक महिला को सड़क पर बुरी तरह से पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। महिला सड़क पर मदद के लिए बुरी तरह से चिल्ला रही थी और दोनों महिलाएं लगातार बाल-पकड़कर उसे पीट रही थी। महिला पर दोनों महिलाओं में से किसी एक के पति के साथ फ्लर्ट करने का आरोप है। इस दौरान पास से गुजर रहे लोगों में से भी किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। घटनास्थल पर मौजूद किसी शख्स ने इस वाक्ये का वीडियो बनाकर सोशल साइट पर पोस्ट किया।

सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब महिला अपने घर के लिए अपनी इलेक्ट्रिक बाइक पर सवार होकर लौट रही थी। बताया जा रहा है कि महिला ऑफिस से गाड़ी से निकल रही थी इस दौरान उस शख्स की पत्नी ने बिल्डिंग के बाहर पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। वीडियो में दिखाई दे रहा कि एक महिला और उसकी साथी, बाइक सवार महिला को बुरी तरह से पीट रही है। पति से फ्लर्ट करने पर पत्नी उस महिला के चेहरे पर लगातार मुक्के से वार करती है। इस दौरान पीड़ित महिला मदद की गुहार की लगाती रही, लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं। वीडियो में पीड़िता बार-बार पुलिस को बुलाने के लिए कह रही है। पत्नी के साथ हमला करने वाली महिला उसकी रिश्तेदार या दोस्त बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्नी ने पति और महिला के बीच वी चैट पर हुई बातचीत देख ली थी, जिसके बाद उसने महिला को सबक सीखाने की सोची।

इस पूरे वाक्ये के दौरान सड़क पर बच्चे भी मौजूद रहे जो इस हैरान कर देने वाली घटना को देखते रहे। हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है कि इस मारपीट की घटना के बाद पत्नी और उसके पार्टनर को गिरफ्तार किया गया है नहीं।

देंखे वीडियो:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App