ताज़ा खबर
 

यहां वर्कर्स को यूरिनल पॉट में चखना पड़ता है खाना, स्वच्छता के प्रति कमिटमेंट जांचने के लिए कंपनी लेती है परीक्षा

वीडियो में नजर आ रहा है कि कंपनी की एक अधिकारी यूरिनल में ढेरा साला पका हुआ चावल रखती है और फिर उसे अपनी हाथों से चारों तरफ फैला देती है। थोड़ी देर बाद कंपनी की यह महिला अधिकारी यूरिनल में रखे चावल को उठा कर खाती है। इतना ही नहीं इसके बाद यह महिला अधिकारी वहां मौजूद कंपनी के अन्य कर्मचारियों को भी यूरिनल में रखा चावल खाने का निर्देश देती है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो चीन के फुजान का बतलाया जा रहा है। इस वीडियो में एक कंपनी के अधिकारियों द्वारा कर्मचारियों को दिया गया अजीबोगरीब फरमान चर्चे में है। वीडियो के मुताबिक एक चीनी कंपनी में कर्मचारियों को यूरिनल में रखे खाने को खाने के लिए मजबूर किया गया है। वीडियो के सामने आने के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कंपनी की एक अधिकारी यूरिनल में ढेरा साला पका हुआ चावल रखती है और फिर उसे अपने हाथों से चारों तरफ फैला देती है। थोड़ी देर बाद कंपनी की यह महिला अधिकारी यूरिनल में रखे चावल को उठा कर खाती है। इतना ही नहीं इसके बाद यह महिला अधिकारी वहां मौजूद कंपनी के अन्य कर्मचारियों को भी यूरिनल में रखा चावल खाने का निर्देश देती है। कंपनी के आदेश पर सभी कर्मचारी यूरिनल में रखा चावल खाते हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback

इस पूरी घटना का वीडियो कंपनी के ही एक कर्मचारी ने बनाया है जिसे बाद में इंटरनेट पर डाला गया और फिर यह वायरल हो गया। इधर इस मामले में विवाद खड़ा होने के बाद कंपनी की तरफ से कहा गया है कि यह 25 साल पहले कंपनी में हुए वार्षिक समारोह का वीडियो है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि इसके जरिए कर्मचारियों की स्वच्छता के प्रति कमिटमेंट को जांचने की कोशिश की गई है। यूनिरल में रखा खाना खिलाने के पीछे उद्देश्य था कर्मचारियों को यह संदेश देना की वो अपने काम में भी ऐसी ही स्वच्छता बरतें।

देखें वीडियो –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App