ताज़ा खबर
 

10वीं बार प्रेग्नेंट हुई महिला, डॉक्टरों ने दी ऐसी सलाह कि अस्पताल से भाग गई

बहरहाल आपको बता दें कि पहले से ही नौ बच्चों की मां आरायी अपने पांच बच्चों और पति के साथ रहती है। आरायी के चार बच्चों की शादी हो चुकी है। यह परिवार घुमंतू की तरह जीवन व्यतित करता है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

एक महिला जब10वीं बार प्रेग्नेंट हुई थी लेकिन उसके अस्पताल से भाग जाने की खबर सुनकर सभी हैरान है। यह महिला अपने परिवार के साथ प्राइमरी हेल्थ सेंटर (पीएचसी) में इलाज कराने भी पहुंची थी, लेकिन अचानक वहां कुछ ऐसा हो गया कि वो तुरंत अस्पताल से फरार हो गई। मामला तमिलनाडु का है। इस महिला की पहचान 52 साल की आरायी के रुप में हुई है। अर्नथांगी के पास वेतियानगुड़ी के रहने वाले 56 साल के आनंदन की पत्नी आरायी के नौ बेटे हैं। 10 वीं बार प्रेग्नेंट होने के बाद उसे खून की कमी हो गई थी। आरायी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब रह रही थी। लिहाजा आरायी अपने परिवार वालों के साथ सिंहवनम में स्थित पीएचसी पहुंची।

आरायी की हालत देखकर डॉक्टरों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती हो जाने के लिए कहा। आरायी ने डॉक्टरों को बतलाया कि उसे पता नहीं चला कि वह फिर से कब प्रेग्नेंट हो गईं। उन्हें लगा था कि मीनोपॉज के बाद वह प्रेग्नेंट नहीं होंगी। इसके बाद डॉक्टरों ने आरायी से कहा कि डिलिवरी हो जाने के बाद उसे बर्थ कंट्रोल की जरुरत है। लेकिन डॉक्टरों के इतना कहने के बाद आरायी तुरंत अस्पताल छोड़ कर भाग गई। इलाके के लोगों का कहना है कि आरायी के सभी बच्चे अब तक घर पर ही हुए हैं। 18 अगस्त को डिलीवरी के लिए आरायी अस्पताल नहीं जाना चाहती क्योंकि उसे लगता है कि पीएचसी के डॉक्टर उसकी सर्जरी कर देंगे और इसी डर से वो अस्पताल से भाग गई।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Lunar Grey
    ₹ 14705 MRP ₹ 29499 -50%
    ₹2300 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback

बहरहाल आपको बता दें कि पहले से ही नौ बच्चों की मां आरायी अपने पांच बच्चों और पति के साथ रहती है। आरायी के चार बच्चों की शादी हो चुकी है। यह परिवार घुमंतू की तरह जीवन व्यतित करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App