ताज़ा खबर
 

धुले हुए कपड़ों में मिला सांप तो कांपने लगे महिला के पैर, भागने का वीडियो वायरल

इस घटना के बारे में महिला ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए लिख कर भी बताया है। महिला ने लिखा कि 'मैं कुछ कपड़ों को वहां से हटा रही थी। तब ही अचानक मैंने एक कपड़े में सांप को लिपटा देखा और मैं घबरा गई। मेरे पांव कांपने लगे। मैं इतनी तेज अपनी जिंदगी में कभी नहीं दौड़ी।

Author Published on: March 2, 2019 4:11 PM
सांप को देखकर महिला के पसीने छूट गए। फोटो सोर्स – फेसबुक, @Amanda Wise

सांप को देखकर अच्छे-अच्छों की घिग्गी बंध जाती है। फ्लोरिडा में एक महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ। नजर के सामने सांप को देखकर इस महिला के हाथ-पांव फूल गए और वो वहां से दौड़ कर भागने लगी। फ्लोरिडा के टाम्पा के पास स्थित एक घर में रहने वाली यह महिला घर के लॉन्ड्री में रखे गए धुले हुए कपड़ों को वहां से हटा रही थीं। अचानक उन्होंने देखा कि धुले हुए एक कपड़े में एक सांप लिपटा हुआ है। यह देखते ही महिला के पसीने छूट गए और वो पूरी जान लगाकर वहां से भाग खड़ी हुईं। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला घर की लॉन्ड्री से दौड़ती हुई कमरे में दाखिल हो रही हैं। घर में उनका पालतू कुत्ता भी महिला को दौड़ता देख उनके पीछे दौड़ने लगता है।

इस महिला का नाम अमांडा वाइज है। इस घटना के बारे में महिला ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए लिख कर भी बताया है। महिला ने लिखा कि ‘मैं कुछ कपड़ों को वहां से हटा रही थी। तब ही अचानक मैंने एक कपड़े में सांप को लिपटा देखा और मैं घबरा गई। मेरे पांव कांपने लगे। मैं इतनी तेज अपनी जिंदगी में कभी नहीं दौड़ी। मैं दौड़ते हुए वहां से भागी और चिल्ला कर अपने पति को आवाज लगाई।’

देखें वीडियो:

अमांडा के पति सांपों पर ही रिसर्च करते हैं। पत्नी की आवाज सुनकर वो भी वहां पहुंचे उन्होंने इस सांप को किसी तरह कपड़ों से अलग किया। बाद में इस कपल ने सांप की कई अन्य तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर डालीं। सांप से डर कर भाग रही महिला का वीडियो देखने के बाद इंटरनेट पर कई लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया भी दी है। अमांडा ने FOX 13 न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि ड्रायर का कवर गिरा हुआ था और उन्हें आशंका है कि इसी वजह से यह सांप ड्रायर के अंदर घुस पाने में कामयाब हो गया। सांप की तस्वीर देखने के बाद कई लोगों ने इसे Corn Snake बताया है। कई लोगों का मानना है कि यह सांप जहरीला नहीं होता और कई लोग इसे पालतू भी बनाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पत्नियों को ‘समझने’ में मदद करता है यह ऐप! विवाद में घिरा मोबाइल एप्लिकेशन
2 जूते में कुंडली मार बैठा था अजगर, प्लेन से उतरकर घर लौटी तो हैरान रह गई महिला
3 समुद्र से दूर, जंगल में मिली 36 फुट लंबी व्‍हेल की लाश, देखकर एक्‍सपर्ट भी दंग
जस्‍ट नाउ
X