ताज़ा खबर
 
title-bar

महिला ने बैंक लूटा, सारे पैसे हवा में उछाले और करने लगी पुलिस का इंतजार

जांचकर्ताओं ने बताया कि कुछ दिन पहले जेल से छूटी 59 साल की लिंडा थॉम्पसन जेल में वापस जाना चाहती थी।

महिला ने बताया कि उसे रहने के लिए कोई किराए पर घर नहीं दे रहा था। (Photo: AP)

अमेरिका के ओरगन स्थित जेल से हाल ही में बाहर निकली एक महिला ने Wyoming में एक बैंक लूटा। बैंक लूटकर जहां अक्सर लोग फरार होने की जुगत में लग जाते हैं ऐसे में महिला ने एक अनोखा काम किया। महिला ने पहले सारा पैसा हवा में उड़ाया और उसके बाद वहीं बैठकर पुलिस का इंतजार करने लगी। जांचकर्ताओं ने बताया कि 59 साल की लिंडा थॉम्पसन जेल में वापस जाना चाहती थी।

थॉम्पसन ने बताया कि पिछले हफ्ते एक पार्क में कुछ अनजान लोगों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसके चेहरे पर काफी चोटें आईं। महिला ने बताया कि उसे रहने के लिए कोई किराए पर घर नहीं दे रहा था, और वह बेघर जी रही थी। महिला ने कोर्ट में बैंक लूटने को लेकर हुई सुनवाई के दौरान बताया कि उसने बेघर रहने से बैंक लूटकर फिर से जेल जाना बेहतर समझा।

एफबीआई के स्पेशल एजेंट टॉरी स्मिथ ने बताया कि थॉम्पसन यूएस बैंक के अंदर गई और कैशियर को एक नोट दिया जिसमें लिखा था, “मेरे पास बंदूक है, इसलिए सारा पैसा मुझे दे दो।” इसके बाद कैशियर ने दबाव में आकर कुछ हजार डॉलर्स महिला को दे दिए। इसके बाद बाहर जाकर महिला ने पैसे हवा में उछाल दिए और कुछ पैसे राह चलते लोगों को दे दिए। वहां महिला को ऐसा करते देख एक पुलिस वाले ने जब पूछा कि वह क्या कर रही है तो थॉम्पसन ने कहा कि उसने अभी-अभी एक बैंक लूटा है और वह फिर से जेल वापस जाना चाहती है।

Read  More: उत्तर प्रदेश: प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर युवक ने लगायी फांसी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App