ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर पति उड़ता था अपनी ही पत्नी के मोटापे का मजाक, बीवी ने ऐसे दिया जवाब

साल 2013 में बेटी जन्म देने के समय बेट्सी का वजन 118 किलो हो गया था। हालांकि इसके बाद से वजन कम करने के लिए तरीके अपना रही थी, लेकिन उन प्रयासों में तेजी उस समय आई जब उन्हें अपने पति की बेवफाई का पता चला।

मोटापे को लेकर मजाक उड़ाने पर महिला ने ऐसे दियाा पति को जवाब। (Photo Source: Instagram)

मोटापा हर किसी के लिए तकलीफ देह होता है, वो भी उस समय जब आपके मोटापे को लेकर दूसरे लोग आपका मजाक बनाए और आप सिवाए सुनने के कुछ न करे सकें। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो उन तानों का सटीक जवाब देते हैं। उस ऐसी की कहानी टेक्सॉस की रहने वाली बेट्सी आइला की है। प्रेग्नेंसी के समय उनका वजन बहुत बढ़ गया था, जिसके कारण उनकी पूरा शरीर बदल गया था। हालांकि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि उनके मोटापे का असर उनके मैरिज लाइफ पर पड़ेगा। मोटापे के कारण उनका पति हमेशा उन्हें चिढ़ाता था। इतना ही नहीं उसके पति का अफेयर भी था और वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर उनके मोटापे का काफी मजाक उड़ाता था।

साल 2013 में बेटी जन्म देने के समय बेट्सी का वजन 118 किलो हो गया था। हालांकि इसके बाद से वजन कम करने के लिए तरीके अपना रही थी, लेकिन उन प्रयासों में तेजी उस समय आई जब उन्हें अपने पति की बेवफाई का पता चला। डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक बेट्सी ने कहा कि सितंबर महीने से उन्होंने वजन कम करना शुरू कर दिया और क्रिसमस के दो दिन पहले वह उन्होंने अपना वजन कम कर लिया था, जब मुझे पता चला कि मेरा पति अपनी सहयोगी के साथ मिलकर मुझे धोखा दे रहा है। मैं 17 साल की उम्र से उसके साथ थी। उस समय मेरी दुनिया उजड़ गई जब मैंने अपने पति के फेसबुक पर पढ़ा की वो लोग मुझे गाय बुलाते है और मेरे मोटापे का मजाक उड़ाते है।

उन्होंने कहा कि इसके बाद मैंने डिसाइड किया कि हर हाल में मुझे स्लिम और फिट होना है। इसके जिम जाना शुरू किया। वह एक हफ्ते में 6 बार जिम जाती थी। मैंने करीब 45 kg तक अपना वजन कम कर लिया। अब मेरा वजन 71 किलो है। मैं पहले से ज्यादा खुश और सकरात्मक सोच रखने लगी हूं। वह अपने इस कंडीशन के लिए अपनी पति की बेवफाई को दुआ मानती है, क्योंकि उसी के कारण उन्होंने एक नई शुरुआत की। वह आगे कहती है कि मेरे पूर्व पति और मैं आज दोनों खुश हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App