ताज़ा खबर
 

शादी के बाद सोचा था तीन बच्‍चे पैदा करेंगे, पर 28 साल में हो गए 21, महिला बोली- अब और नहीं

बहरहाल आपको बता दें कि शू जब सात साल की थीं तो उनकी मुलाकात निओल से हुई थी। शू ने अपनी पहली बेटी क्रिस्टोफऱ को महज 14 साल की उम्र में जन्म दिया था।

21 बच्चे को जन्म देने के बाद इस महिला ने कहा है कि वो अब बच्चे पैदा नहीं करेंगी। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @theradfordfamily)

यूके की रहने वाली एक महिला ने हाल ही में अपने 21वें बच्चे को जन्म दिया है। यहां के रहने वाले शू रैडफोर्ड और उनके पति निओल के घर बीते हफ्ते नए मेहमान का आगमन हुआ है। नए मेहमान को मिलाकर अब उनके घर के सभी सदस्यों की संख्या 23 हो गई है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शू ने बीते मंगलवार को महज 12 मिनट के प्रसव पीड़ा के बाद इस बच्चे को जन्म दिया। ‘द सन’ से बातचीत करते हुए 42 साल की शू रैडफोर्ड ने कहा कि उनके सभी बच्चे घर में नए मेहमान के आने के बाद काफी खुश हैं।

उन्होंने कहा कि यह एक बेहतरीन एहसास है जब आप किसी नए मेहमान को लेकर घर आते हैं और फिर सभी दूसरे बच्चे एक कतार में खड़े हो जाते हैं उसे गोद में लेने और प्यार करने के लिए। शू ने कहा कि घर में आया 21वां बच्चा अब उनका अंतिम बच्चा होगा। शू ने यह भी कहा कि प्रेग्नेंट होने के इस खास पल को वो हमेशा मिस करेंगी। उन्होंने कहा कि अस्पताल में कई लोग उनसे पूछ रहे थे कि क्या अगले साल वो फिर उन्हें यहां मिलेंगी तो उन्होंने कहा कि नहीं। हालांकि शू ने अपने 20वें बच्चे के जन्म के बाद भी यही बात कही थी।

बहरहाल आपको बता दें कि शू जब सात साल की थीं तो उनकी मुलाकात निओल से हुई थी। शू ने अपनी पहली बेटी क्रिस्टोफऱ को महज 14 साल की उम्र में जन्म दिया था। उनके पति निओल का कहना है कि दरअसल कई लोगों ने उनसे कहा था कि वो सिर्फ 3 बच्चे ही रखें। इस कपल ने भी यही सोचा था कि उन्हें सिर्फ तीन बच्चे ही होंगे लेकिन अब शादी के 28 साल बाद उनके 21 बच्चे हैं। इस कपल के 20 बच्चों का नाम Chris, Sophie, Chloe, Jack, Daniel, Luke, Millie, Katie, James, Ellie, Aimee, Josh, Max, Tillie, Oscar, Caspar, Hallie, Phoebe, and Archie है। जानकारी के मुताबिक इस कपल ने अपनी 21वीं बच्ची का नाम Bonnie Raye रखा है। इतना ही नहीं यह कपल Sophie के तीन बच्चों के ग्रैंडपेरेंट्स भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App