ताज़ा खबर
 

फेसबुक के लाइव वीडियो में कैद हुई स्टंट करते इस शख्स की मौत

इटली का निवासी यह विंगसूट पायलेट अपनी जंप को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लाइव ब्रॉडकास्ट कर रहा था।

मरने वाले शख्स का नाम Armin Schmieder था, जो स्विटजरलैंड में यह स्टंट कर रहा था। (Photo: Youtube/Richard Monterrey)

एक 28 वर्षीय शख्स ने यूरोप के सबसे ऊंचे और खतरनाक पर्वत अल्पस में स्टंट करते हुए अपनी जान गंवा दी। घटना तब हुई जब इटली का निवासी यह शख्स अपनी जंप को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लाइव ब्रॉडकास्ट कर रहा था। मरने वाले शख्स का नाम Armin Schmieder था, जो स्विटजरलैंड में यह स्टंट कर रहा था।

डेली मेल के मुताबिक आर्मिन ने जंप लगाने से पहले अपने फैन्स को कहा था, “आज तुम मेरे साथ उड़ोगे”। यह कहकर वह पर्वत से कूद गया और दुर्घटना में उसकी जान चली गई। कूदते समय बनाए जा रहे वीडियो में दिखा कि आर्मिन जंप लगाने से पहले तैयारी कर रहा है और विंगसूट पहन रहा है। इसके बाद वह जंप लगा देता है। इसके बाद ही कुछ भी दिखना बंद हो जाता है। हालांकि यूट्यूब पर डाले गए वीडियो में वह चिल्लाता सुनाई पड़ रहा है। चिल्लाने की आवाज सुन इस वीडियो को लाइव देख रहे लोग तुरंत फेसबुक पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

आर्मिन का शव स्विटजरलैंड के ऐसे इलाके में मिला जिसे काफी पॉपुलर बेस जंप लोकेशन है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जमीन पर आ गिरा होगा, जिससे उसकी मौत हुई। हालांकि पुलिस ने इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही मशहूर विंगसूट पायलेट एलेक्सजेंडर पोल्ली की भी एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। पोल्ली को अपने एक स्टंट वीडियो के बाद प्रसिद्धी मिली थी, जिसमें वह ‘Roca Forad’ नाम के एक बड़े पत्थर में बने छोटे से छेद में निकल गए थे। यह स्टंट उन्होंने स्पेन के मोंटसेराट में किया था।

Read Also: सर्न का ‘मानव बलि’ वीडियो चर्चा में, भगवान शिव की प्रतिमा के सामने दी गई महिला की बलि

देखें आर्मिन का वह वीडियो जिसमें वह जंप लगा रहे हैं। वीडियो यूट्यूब चैनल Richard Monterrey ने डाला है।

 

Next Stories
1 VIDEO: गहरे पानी के नीचे परफॉर्म करता है ये म्‍‍यूजिक बैंड
2 VIDEO: पानी पर तैरती लाश को उठाने गया फायरफाइटर, अचानक लौट आई जान तो रह गया भौचक्‍का
3 चार अरब साल पहले मंगल पर थी रहने के लायक जलवायु, रिसर्च से हुआ चौंकाने वाला खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X