ताज़ा खबर
 

पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने चुना अनोखा रास्ता, खा गई चार लाख रुपए नोट

हॉस्पिटल पहुंचने के बाद भी सेंडरा मिलेना ने डॉकरों को नहीं बताया की उन्होंने हजारों डॉलर के नोट निगल लिए हैं।

पति से नाराज होने के बाद $7000 खा गईं मिलेंडा (फोटो सोर्स यूट्यूब)

कई बार गंभीर अपराध सामने आने के बाद पत्नी द्वारा पति को सजा दिए जाने के कई तरीकों के बारे में आपने बखूबी सुना होगा। लेकिन हाल में एक पत्नी ने बेवफा पति को सबक सिखाने के लिए जो तरीका चुना उसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। कोलंबिया में रहने वाली 28 साल की सेंडरा मिलेना का पति के साथ झगड़ा हुआ, पतिन पर गुस्सा उतारने के लिए सेंडरा मिलेना ने सात हजार यूएस डॉलर यानी करीब 4 लाख रुपए खा लिए। सेंडरा मिलेना ने ये पैसे महीनों तक जोड़कर रखे थे। यूके रिपोर्ट के अनुसार डॉलर खाने से सेंडरा मिलेना की सेहत पर इतना बुरा असर पड़ा कि सर्जरी के जरिए उन डॉलर्स को सेंडरा मिलेना के पेट से निकाला गया। हालांकि हॉस्पिटल पहुंचने के बाद भी सेंडरा मिलेना ने डॉकरों को नहीं बताया की उन्होंने हजारों डॉलर के नोट निगल लिए हैं। लेकिन एक्स-रे रिपोर्ट में ये बात सामने आ गई कि उन्होंने कुछ निगला है जिसकी वजह से उनके पेट और आंत ने काम करना बंद कर दिया था।

ऑपरेशन से पहले डॉक्टरों की लगा की ये ड्रग्स हैं लेकिन जब सच सामने आया तो डॉक्टर भी चौंक गए। सेंडरा मिलेना के पेट से 100 डॉलर के नोट निकल रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार ऑपरेशन कर डॉक्टर्स ने पेट से 57 नोट निकाले। जबकि gastric fluids की वजह से सेंडरा मिलेना के पेट से अन्य नोट नहीं निकाले जा सके। ऑपरेशन करने वाले हॉस्पिटल के चीफ सर्जन जॉन पॉलो सेरानो ने कोलंबिया रेडियो को बताया कि सेंडरा के पेट से निकाले गए डॉलर्स को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। सर्जरी के बाद सेंडरा की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार सेंडरा मिलेना कई दिनों से पति के साथ बाहर घूमने के लिए जाना चाहती थी। जिसके लिए वो कई महीनों से पैसे भी जमा कर रही थी। यहां तक पैसों की कमी को पूरी करने के लिए उन्होंने अपने घर का पुराना सामान भी बेच डाला। पैसे और घूमने की प्लानिंग के बीच एक दिन दोनों पति-पत्नी के बीच बहस हो गई। जिससे गुस्साई सेंडरा मिलेना 100 डॉलर के नोट खा गईं।

Hindi News से ज