ताज़ा खबर
 

Viral Video: नाजायज संबंधों के बारे में पता चलने पर पत्नी ने फाड़े लड़की के कपड़े, चौराहे पर बेरहमी से पीटा

आग बबूला हुई पत्नी ने इस लड़की को चौराहे पर अपने दोस्तों के साथ पकड़ कर उसकी लात-जूतों से पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ कर उसे अर्धनग्न कर दिया।

Author नई दिल्ली | August 13, 2016 6:33 PM
चीन में एक महिला ने अपने पति की प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई कर दी।

चीन में एक महिला ने अपने पति की प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पत्नी ने उस महिला के सड़क पर ही कपड़े फाड़ कर उसे अर्धनग्न कर दिया। यह सारा ड्रामा काफी देर तक खुली सड़क पर चलता रहा और तमाशाई यह सब देखते रहे। हालांकि यह घटना चीन के किस शहर में हुई इस बात की अब तक कोई जानकारी नहीं है। खबरों के मुताबिक यह पूरा घटनाक्रम वीडियो शूट किए जाने से काफी देर पहले से चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक पत्नी को इस बात का गुस्सा था कि उसके पति की यह गर्लफ्रेंड उसका घर बिगाड़ रही है। इस बात पर आग बबूला हुई पत्नी ने इस लड़की को चौराहे पर अपने दोस्तों के साथ पकड़ कर उसकी लात-जूतों से पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ कर उसे अर्धनग्न कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि पत्नी ने लड़की के लगभग सभी कपड़े फाड़ दिए हैं और लड़की पर बेरहमी से लातें बरसा रही है। लड़की किसी तरह रोते हुए अपने प्राइवेट पार्ट्स को ढकने का प्रयास कर रही है। पत्नी लड़की से कह रही है, “मैं तुम्हें चैलेंज करती हूं कि मेरे पति को सिड्यूस करके दिखाओ।”

लड़की के कपड़े फाड़ते वक्त उसकी पीठ पर टैटू को देख कर महिला कह रही है, “ओह, तुम दोनों ने तो मैचिंग के लवर टैटू भी बनवा रखे हैं। तुम्हें शर्म नहीं आती?” लड़की महिला की बातों का कोई भी जवाब दिए बगैर अपने सीने को ढकने का प्रयास कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App