ताज़ा खबर
 

‘राहुल गांधी किसे बनाएंगे राजस्थान का राष्ट्रपति?’, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में कुछ इस तरह के सवाल लोगों के बीच जाकर पूछे गए- राजस्थान में कांग्रेस जीत गई है तो आपको क्या लगता है कि राहुल गांधी जी वहां का राष्ट्रपति किसे नियुक्त करेंगे? एमपी में बीजेपी हार गई है तो आपको क्या लगता है कि वहां का जो राष्ट्रपति है उसे अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? एमपी का राष्ट्रपति पता है आपको?

राजनीति से जुड़े गलत सवालों में लोगों ने दिए मजेदार जवाब। ट्वीट किए गए वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट। (Source: Twitter/@nisheethsharan)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक-युवतियां राजनीति को लेकर पूछे गए कुछ गलत सवालों के मजेदार जवाब देखे जा रहे हैं। वीडियो को फनी बनाने के लिए उसे उसी तरह एडिट भी किया गया है। यह वीडियो नीशीथ शरण नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है। वीडियो में कुछ इस तरह के सवाल लोगों के बीच जाकर पूछे गए- राजस्थान में कांग्रेस जीत गई है तो आपको क्या लगता है कि राहुल गांधी जी वहां का राष्ट्रपति किसे नियुक्त करेंगे? एमपी में बीजेपी हार गई है तो आपको क्या लगता है कि वहां का जो राष्ट्रपति है उसे अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? एमपी का राष्ट्रपति पता है आपको? यूपी का राष्ट्रपति कौन है? दिल्ली का राष्ट्रपति कौन है अभी? दिल्ली का राष्ट्रपति कौन है? प्रधानमंत्री कौन है? दिल्ली का प्रधानमंत्री कौन है? बिहार का प्रधानमंत्री कौन है? केजरीवाल कौन है?

इस तरह सवालों पर जनता के फनी जवाबों के बाद अंत में वीडियो में रेडियो जॉकी रौनक दिखाई देते हैं। वीडियो को लेकर कमेंट्स की बाढ़ सी आई है। राजदीप नाम के यूजर ने लिखा, ”चिंता मत करिए, वे सामाजिक विज्ञान, जेंडर स्टडीज और पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

किरन प्रकाश गुप्ता नाम के यूजर ने लिखा, ”अब हम कह सकते हैं कि आजादी के 72 वर्षों बाद भी हम कितने बहुत पीछे हैं।”

एक यूजर ने लिखा, हे भगवान

एमपी शर्मा ने लिखा, ”अगर मिस्टर मोदी यह देख लें तो वह इसरो से कहकर उन्हें बाहरी कक्षा में ले जाने को कह दें। ये वही युवा हैं जो सरकारी नौकरियों, बेरोजगारी भत्ता और आरक्षण आदी के लिए चिल्लाते रहते हैं।”

एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस ने हमारी शिक्षण प्रणाली के साथ जो किया है ये उसी का नतीजा है।

एक यूजर ने लिखा, ”हे भगवान! और यही लोग कांग्रेस को जीताने वाले लोगों मे शामिल हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दुनिया में गधों के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंचा पाकिस्तान, खूब मिल रहा रोजगार
2 कान से निकलने लगा दिमाग का हिस्सा, हालत देख डॉक्टर्स भी हैरान
3 ये क्या!! बुजुर्ग ने नशे में काट लिया अपना ही गुप्तांग