ताज़ा खबर
 

55 साल के टेक्‍नीशियन की मौत पर एक ही अखबार में ऊपर पत्‍नी तो नीचे पुरानी गर्लफ्रेंड ने छपवाई श्रद्धांजलि

बिल का रविवार को अंतिम संस्कार हुआ और वहां कोई अप्रिय स्थिति नहीं पैदा हुई।

BLACK, LEROY BILLबिल का रविवार को अंतिम संस्कार हुआ। (तस्वीर फिलीवॉयस से साभार)

आपने घरवाली और बाहरवाली से जुड़े तमाम किस्से-कहानियां सुनी होंगी लेकिन ऐसा वाक़या शायद नहीं सुना होगा अमेरिका के न्यू जर्सी के रहने वाले 55 वर्षीय लेरॉय ‘ब्लास्ट’ बिल ब्लैक की फेफड़े के कैंसर के कारण दो जुलाई को मौत हो गई। उनकी मौत से शोकग्रस्त परिचितों के सामने विकट स्थिति तब पैदा हो गई जब पांच जुलाई को एक स्थानीय अखबार में बिल की मौत पर शोक जताते हुई दो श्रद्धांजलियां एक ही अखबार में ठीक ऊपर-नीचे प्रकाशित हुईं। पहली श्रद्धांजलि उनकी पत्नी ने प्रकाशित कराई थी तो दूसरी उनकी पुरानी प्रेमिका ने। बिल एक फाइबरग्लास फैक्ट्री में टेक्नीशियन थे।

पहली श्रद्धांजलि बिल की ‘प्यारी पत्नी’ बेरेटा हैरिसन ब्लैक ने छपवाई थी तो दूसरी श्रद्धांजलि “लंबे समय से उनकी प्रेमिका” प्रिंसेस हाल ने। दो श्रद्धांजलियों की खबर मीडिया में तब आई जब बिल के एक रिश्तेदार ने दोनों श्रद्धांजलियां फेसबुक पर पोस्ट कीं। इस रिश्तेदार का कहना था कि वो अपने हों या पराए, अखबार में छपने वाली सभी श्रद्धांजलियां पढ़ते हैं।

स्थानीय अखबार ने जब दो अलग-अलग श्रद्धांजलियां छपवाने की वजह जानने के लिए उनक घर फोन किया तो फोन उठाने वाले व्यक्ति ने कहा, “उनकी पत्नी और प्रेमिका दोनों ही अलग-अलग तरीके की श्रद्धांजलि छपवाना चाहती थीं इसलिए दोनों छपवा दी गईं।” व्यक्ति ने स्थानीय मीडिया को बताया कि इन श्रद्धांजलियों से परिवार में कोई समस्या नहीं आएगी क्योंकि इनके बारे में सबको पता था। शायद यही वजह थी कि जब रविवार को बिल का अंतिम संस्कार हुआ तो वहां कोई अप्रिय स्थिति उत्पन्न नहीं हुई।

BLACK, LEROY BILL obit बिल की पत्नी और पुरानी प्रेमिका द्वारा एक ही अखबार में छपवाई गई श्रद्धांजलियां

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यहां सांप और इंसान में होता है बाप-बेटे जैसा रिश्ता!
2 जिस जानवर का कोई नहीं, उसे ये फैशन डिजाइनर गोद ले लेती है यारो!
3 जानलेवा स्टंट करता है आंध्रप्रदेश का यह कपल, गर्दन पर रखकर काटते हैं तलवार से नारियल
ये पढ़ा क्या?
X