ताज़ा खबर
 

मजेदार वीडियोः फैशन शो में कैटवॉक के दौरान ये मॉडल्स ऐसे लड़खड़ाईं कि खुद हंसी भी न रोक पाईं

फैशन की दुनिया में रोज नए प्रयोग होते हैं। इसलिए ड्रेस, मेकअप और एसेसरीज भी बदलते हैं। उनका...

फैशन शो चल रहा हो। मॉडल्स बारी-बारी से आ रही हों। पूरे कॉन्फिडेंस में कैट वॉक करते हुए। लेकिन अचानक कोई लड़खड़ा जाए। खेल खत्म समझते हैं न। मान लेते हैं कि उसकी भद्द पिट गई। ऐसे में कई बार रैंप पर कुछ चीजों से लोगों के साथ मॉडल्स भी खिलखिलाने पर मजबूर हो जाती हैं। हम यहां बात कर रहे हैं, मॉडल्स के गिरने, फिसलने और लड़खड़ाने के तरीके की। चूंकि, फैशन की दुनिया में रोज नए प्रयोग होते हैं। इसलिए ड्रेस, मेकअप और एसेसरीज भी बदलते हैं। उनका साइज और डिजाइन भी अपडेट होता है। ट्रेंड के मामले में यह भले ही अच्छा लगे। लेकिन मॉडल्स के लिए कई बार यह मुसीबत खड़ी कर देता है।

ऐसा ही कुछ फैशन शोज़ में होता है, जब मॉडल्स ड्रेस, हाई हील्स और गेटअप के चलते ऐसी घटनाओं के लपेटे में आती हैं। वह गिरती भी ऐसे हैं, जैसे फूल झड़ते हैं। हमें ऐसी ही कई मॉडल्स के गिरने-रपटने और लड़खड़ाने का एक कंपाइलेशन हाथ लगा।

वीडियो की शुरुआत में लाल ड्रेस में एक मॉडल रैंप पर आती है। वह जब लौट रही होती है, तो अचानक उसका पैर मुड़ता है। हील्स ऊंची होती हैं। उसका डगमगाना मानिए डांस जैसा लगता है। एक बार नहीं, बल्कि ऐसा उसके साथ तीन-चार बार होता है। हालांकि वह बैलेंस बनाने की कोशिश में नाकाम रहती है और बाद में गिर पड़ती है।

यही हाल बैग लेकर चलने वाली एक और मॉडल का होता है। वह भी अचानक डिस्बैलेंस होकर गिर जाती है। कुछ मॉडल्स तो एक नहीं, बल्कि दो-तीन बार रैंप गिरीं। यही कारण था कि उन्होंने अपने ऊंचे हील्स उतारने में ही भलाई समझी। यहां हैं बाकी की मॉडल्स के रपटने का अंदाज। यकीन मानिए यह मजेदार वीडियो देखने के बाद आपके चेहरा भी खिलखिला उठेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App