ताज़ा खबर
 

वीडियो: बिल्ली ने दिया दो मुंह और तीन आंखों वाले बच्चे को जन्म, देखकर हैरान रह गए लोग

बिल्ली का यह अनोखा बच्चा अपने दूसरे भाई-बहनों के साथ ही खाना खाता है, लेकिन वह अपने दोनों में से एक से भोजन ग्रहण करता है। इसका हैरान कर देने वाला वीडियो भी सामने आया है।

Author बीजिंग। | Published on: February 4, 2017 2:05 PM
बिल्ली ने दो मुंह वाले बच्चे को दिया जन्म। (Videograb)

कुदरत समय-समय पर अजीबो-गरीब चीजें लोगों के सामने पेश करता है। ऐसा ही वाक्या चीन में सामने आया है। यहां एक शख्स की बिल्ली ने 2 सिर वाले और तीन आंखों वाले बच्चों को जन्म दिया है। इसे देखकर वह शख्स हैरान रह गया है। एक पालतू जानवर के मालिक ने कहा कि वह उस समय हैरान रह गए जब उनकी बिल्ली ने दो सिर वाले और तीन आंखों वाले बच्चों को जन्म दिया। Xiao Wei नाम के इस शख्स ने दावा किया है कि अभी बिल्ली का बच्चा जिंदा है और ठीक है, लेकिन वह कितने समय जिंदा रहेगा। यह बताना मुश्किल है।

बिल्ली का यह अनोखा बच्चा अपने दूसरे भाई-बहनों के साथ ही खाना खाता है, लेकिन वह अपने दोनों में से एक से भोजन ग्रहण करता है। इसका हैरान कर देने वाला वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह शख्स एक बिल्ली के इस बच्चे को ड्रॉपर के जरिए फीडिंग कर रहा है। वीडियो में बच्चे की लेफ्ट जीभ नजर आ रही है हालांकि वह पूरी तरह से मोशनलैस है। उत्तर-पूर्वी चीन के लियाओनिंग प्रांत की राजधानी से शेनयांग सिटी में बिल्ली के इस अद्भुत बच्चे का जन्म हुआ।

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के एक गांव में गाय ने दो मुंह वाली बछड़ी को जन्म दिया था। बछड़ी को देखने सैकंडों लोग आए गए थे। यह दो मुंही बच्चा दिनभर चर्चा का विषय रहा। पशु चिकित्साकर्मी ने बछड़ी को स्वस्थ बताया है। उन्होंने कहा कि भूर्ण संगति के कारण ऐसा होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 क्या गोपी बहू के लैपटॉप धोने के बाद इस कंपनी ने बनाया है ऐसा स्मार्टफोन जिसे साबुन से धुल सकें?
2 अधिकतर अमेरिकी चाहते हैं राष्ट्रपति के तौर पर बराक ओबामा की वापसी
3 सांप के साथ ले रही थी सेल्फी, कान के छेद में घुसा, जाना पड़ा अस्पताल
जस्‍ट नाउ
X