ताज़ा खबर
 

पत्नी को कसरत करता देख पति ने कुछ करने का सोचा तो ऐसा हुआ हाल, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

वर्कआउट सेशन के दौरान जैफ किचन के काउंटर पर पुश-अप्स मारने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी यह कोशिश उन्हें बहुत भारी पड़ती है। जैफ किचन के स्लैब से नीचे गिर जाते हैं।
पत्नी कर रही थी वर्कआउट तो पति ने वीडियो को मजेदार बनाने के लिए मारे पुश अप्स। (Photo Source: Instagram)

इंसान के मन में क्या चल रहा है इस बात का पता लगाना तो हमारे बस की बात नहीं है, लेकिन उसका अट्रैक्शन के लिए कुछ करना कभी-कभी भारी पड़ सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स पत्नी के वर्कआउट को आकर्षक बनाने के लिए कोशिश करता है। मगर दाव उलटा पड़ गया। हालांकि यह बहुत ही फनी है और इसे देखने के बाद हर किसी की हंसी छूट जाएगी। ज्यादातर इस तरह के वीडियो फनी होते हैं। दरअसल फिटनेस कोच कार्ली जैकेल अपने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स को लेटेस्ट वर्कआउट के बारे में जानकारी देने के लिए कैमरा लगाती है। लेकिन उनके पति जैफ इस वीडियो को कुछ मजेदार बनाने का सोचते हैं और कुछ ऐसा करते हैं, जिसे वह सबके बीच मजाक का पात्र बन जाते हैं।

वर्कआउट सेशन के दौरान जैफ किचन के काउंटर पर पुश-अप्स मारने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी यह कोशिश उन्हें बहुत भारी पड़ती है। जैफ किचन के स्लैब से नीचे गिर जाते हैं। वह कुछ देर तक उठते नहीं है। यह देखकर उनकी पत्नी तुरंत उनके पास दौड़कर आती हैं और जैफ के हाल जानने की कोशिश करती है। कार्ली ने इस वाक्ये का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि जैफ घायल नहीं हुए हैं और वह अब ठीक है, लेकिन मुझे शक है कि जल्द ही वह फिर से इस तरह ही कोई हरकत फिर से कर सकते हैं।

कार्ली ने अपनी पोस्ट में लिखा- जब आपके पति आपके वर्कआउट वीडियो में फोटो बॉम्ब के लिए प्यारा प्रयास करे और वह पूरी तरह से उल्टा हो जाए। उनके इस वीडियो को 68 हजार लोगों ने देखा है। इंस्टाग्राम पर उनके दो हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.