Watch: Bear attacks TV presenter and drags her to floor on show - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीडियो: छूने पर गुस्साया भालू, एंकर को सबके सामने पंजों से उठाकर जमीन पर पटका

शो को होस्ट कर रही महिला एंकर ऑडियंस से बातचीत करते हुए धीरे से भालू के पहुंचती और उसे हल्के छूती है लेकिन भालू अपने पंजे से इसका विरोध करता है।

टीवी शो के दौरान भालू को आया गुस्सा। (Photo Source: Videograb)

रूस री राजधानी मॉस्को में एक टीवी शो में मौजूद भालू ने महिला एंकर को उठाकर पटक दिया। भालू की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। भालू ने महिला एंकर पर उस समय हमला किया जब वह छिपकर भालू के पास पहुंचने की कोशिश कर रही थी। इससे यह साबित होता है कि जानवर कितने खतरनाक साबित हो सकते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एंकर धीरे से भालू और उसके मालिक के पास पहुंचती है लेकिन भालू को पता नहीं क्यों लेकिन महिला के ऊपर गुस्सा आ जाता हैष जिसके बाद पहले तो वह एंकर के हाथ पकड़ता है, लेकिन हाथ छूट जाता है। बाद में वह एंकर को उठाकर बुरी तरह से जमीन पर पटक देता है। एंकर भी समझ नहीं पाती है कि आखिर भालू ने उसके साथ ऐसा क्यों किया। जिसके बाद वहां मौजूद लोग महिला को उठाते है और वहां से लेकर जाते हैं। भालू को उसका ट्रेनर बड़ी मशक्कत के बाद काबू कर पाता है।

वीडियो में भालू लाल और पीले स्कर्ट में नजर आ रहा है, वहीं जानवर के साथ उसकी फीमेल ट्रेनर भी मौजूद है। दोनों को स्टूडियो में एक शो के लिए लाया गया था। शो को होस्ट कर रही महिला एंकर ऑडियंस से बातचीत करते हुए धीरे से भालू के पहुंचती और उसे हल्के छूती है लेकिन भालू अपने पंजे से इसका विरोध करता है। भालू का पंजा महिला एंकर के कपड़ों में फंस जाता है। जिसके बाद वह महिला को हवा में उठाकर पटक देता है। इस घटना को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि बोनया (भालू) लड़ाई चालू रखने में ज्यादा रुचि नहीं दिखाता है और हैंडलर द्वारा हटाए जाने पर वहां से हट जाता है। हैंडलर महिला से कहता है- मैंने आपको चेताया था कि भालू से उकसाओ मत। जमीन में पड़ी महिला उठने के बाद सॉरी कहकर वहां से चली जाती है। इस हमले से महिला एंकर घायल भी हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App