ताज़ा खबर
 

स्‍मार्टफोन के ब‍िना रह‍िए, 72 लाख रुपए कमाइए, ये है तरीका

प्रतियोगिता के नियम के तहत आप लैपटॉप या डेस्कटॉप कम्प्यूटर का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन प्रतियोगिता के दौरान आप किसी स्मार्टफोन या टैबलेट का इस्तेमाल नहीं कर सकते।

एक साल तक सिर्फ कंपनी की तरफ से दिए गए फोन को ही इस्तेमाल करना होगा।

अगर आप एक साल तक बिना स्मार्टफोन के रह सकते हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है लखपति बनने का। जी हां, दरअसल ‘Vitaminwater’ ने एक खास प्रतियोगिता की शुरुआत है। यहां बता दें कि जानी-मानी कंपनी ‘कोका कोला’  ही ‘Vitaminwater’ बनाती है। कंपनी ने भारत में एक प्रतियोगिता की शुरुआत की है जिसके तहत विजेता को 1 लाख डॉलर यानी 72 लाख रुपए दिए जाएंगे। इसमें हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को एक साल तक स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करना होगा। स्मार्टफोन की जगह कंपनी प्रतिभागी को साल 1996 की बनी हुई एक हैंडसेट देगी कहीं कॉल करने के लिए।

सीएनबीसी से बातचीत करते हुए ‘Vitaminwater’ की एसोसिएशट ब्रांड मैनेजर नतालिया सुरेज ने कहा कि हमें लगता कि यह एक मौका है कि आप बिना अपने फोन को एक साल तक स्क्रॉल किए 72 लाख रुपए जीत सकते हैं। खास बात यह भी है कि आप इस चैलेंज को अपनी नौकरी करते हुए भी पूरा कर सकते हैं। प्रतियोगिता के नियम के तहत आप लैपटॉप या डेस्कटॉप कम्प्यूटर का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन प्रतियोगिता के दौरान आप किसी स्मार्टफोन या टैबलेट का इस्तेमाल नहीं कर सकते। आपको सिर्फ कंपनी की तरफ से दिया जाने वाले फोन ही इस्तेमाल करना होगा।

ऐसे लें प्रतियोगिता में हिस्सा:

इस प्रतियोगीता में हिस्सा लेने की अंतिम समय सीमा 8 जनवरी 2019 है। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आपको हैशटैग #nophoneforayear और #contest लिखकर ट्विटर या इंस्टाग्राम पर बताना होगा कि अगर आप अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल एक साल तक नहीं करेंगे तो इस दौरान आप क्या करेंगे? ‘Vitaminwater’ ऐसा पोस्ट करने वाले लोगों में से किसी एक को चुनेगी और 22 जनवरी को चुने गए प्रतिभागी को पुराना हैंडसेट कंपनी की तरफ से दिया जाएगा। अगर आपको ऐसा लगता है कि आप 1 साल तक बिना स्मार्टफोन के नहीं रह सकते और आप छह महीने तक बिना स्मार्टफोन के रह जाते हैं तो भी आप दस हजार डॉलर यानी 7.2 लाख रुपए जीत जाएंगे। बता दें कि इनाम जीतने के लिए प्रतियोगियों को लाई डिटेक्टर टेस्ट से भी गुजरना होगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App