ताज़ा खबर
 

VIDEO: पैर फिसला तो ट्रेन और प्‍लैटफॉर्म के बीच घिसटती चली गई महिला, ऐसे बच पाई जान

आपको याद दिला दें कि पिछले साल भी एक ऐसा ही भयानक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में नजर आ रहा था कि एक लड़की ट्रेन के पायदान पर सफर कर रही थी और अचानक उसका पांव फिसल जाता है।

ट्रेन के नीचे गिरी महिला की जान किसी तरह बच पाई। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

प्लेटफॉर्म पर एक महिला ट्रेन के नीचे आ गई। लेकिन इतना गंभीर हादसा होने के बावजूद भी यह महिला हैरतअंगेज तरीके से बच गई। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि प्लेटफॉर्म पर धीमी गति से चल कर एक ट्रेन आ रही है। तब ही ट्रेन के अंदर से एक महिला चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश करती है। लेकिन इस प्रयास में महिला की साड़ी ट्रेन के दरवाजे में फंस जाती है और देखते ही देखते यह महिला प्लेटफॉर्म से फिसलकर ट्रेन के नीचे आ जाती है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो गुजरात के दाहोद स्टेशन का है। चलती ट्रेन से उतरना इस महिला को काफी महंगा पड़ता है। लेकिन इस पूरी घटना में महिला की जान बच जाती है। दरअसल जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त प्लेटफॉर्म पर कई दूसरे यात्री भी मौजूद थे।

वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला को चलती ट्रेन के अंदर फंसा देख हादसे की जगह से कुछ ही दूरी पर खड़ा एक शख्स फुर्ती से मदद के लिए महिला के पास पहुंचता है। वो महिला का हाथ पकड़कर तेजी से उन्हें प्लेटफॉर्म की ओर खींचता है। तब ही कुछ और लोग भी महिला की मदद के लिए दौड़ते हैं। यह लोग मिलकर महिला को सुरक्षित ट्रेन के नीचे से खींच लेते हैं।

देखें वीडियो:

आपको याद दिला दें कि पिछले साल भी एक ऐसा ही भयानक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में नजर आ रहा था कि एक लड़की ट्रेन के पायदान पर सफर कर रही थी और अचानक उसका पांव फिसल जाता है।

महिला चलती ट्रेन से नीचे गिरने लगती है और तब ही दूसरे प्लेटफॉर्म से भी एक ट्रेन तेज रफ्तार से आ रही होती है। दो ट्रेनों के बीच गिर रही इस लड़की का हाथ वहां खड़े कुछ लोग हवा में ही पकड़ लेते हैं और किसी तरह उसकी जान बच पाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App