ताज़ा खबर
 

मासूम खा रही थी प्रिंस हैरी के पॉपकॉर्न, फिर जो हुआ वो खुद देख लीजिए

प्रिंस गेम के साथ पॉपकॉर्न का मजा ले रहे थे और अपने साथी से बात कर रहे थे। इसी बीच बच्ची ने पॉपकॉर्न के पैकेट से चुपके से पॉपकॉर्न निकालना शुरु कर दिया।
इतनी प्यारी बच्ची को देखकर प्रिंस हैरी अपने आप को नहीं रोक पाए। वो बच्ची के साथ खेलने लग गए। (Photo: Twitter)

सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसको देखकर आप शुरूआत में अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो ब्रिटेन के प्रिंस हैरी की है। प्रिंस हैरी अपने किसी साथी के साथ 27 सितंबर को वॉलीबॉल फाइनल ईवेंट देखने गए थे। स्टेडियम में उनके साथ वाली सीट पर एमिली हेनसन नाम की एक 2 साल की बच्ची अपने मां के गोद में बैठी थी। प्रिंस गेम के साथ पॉपकॉर्न का मजा ले रहे थे और अपने साथी से बात कर रहे थे। इसी बीच बच्ची ने पॉपकॉर्न के पैकेट से चुपके से पॉपकॉर्न निकालना शुरु कर दिया। जब तक प्रिंस को पता नहीं चला तब तक मासूम हेनसन पॉपकॉर्न निकालकर खाती रही।

इसी बीच अचानक से प्रिंस की नजर बच्ची पर पड़ गई। वो बच्ची की मासूमियत और उसके पॉपकॉर्न चुराने के अंदाज को देखकर हंस पड़े। इतनी प्यारी बच्ची को देखकर प्रिंस अपने आप को नहीं रोक पाए। वो बच्ची के साथ खेलने लग गए। प्रिंस की यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अब तक इसे लगभग 12,128 लाइक मिल चुके हैं, और 5,872 से भी ज़्यादा बार इसे रीट्वीट किया जा चुका है। यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि प्रिंस हैरी आमतौर पर चर्चा में बने ही रहते हैं। हाल ही में वह पांच साल की एक बच्ची के साथ उसकी मिनी कार में सवार दिखाई दिए थे और उस वक्त भी बच्चों के प्रति लगाव को लेकर राजकुमार को सोशल मीडिया पर उनके प्रसंशकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    NoMan'sLand
    Oct 2, 2017 at 1:30 pm
    उस देश में आम आदमी और राज परिवार के लोग एक ही जगह बैठ कर मैच देखते है। pop corn खाने की बात तो सिर्फ मज़ेदार है क्यों कि prince harry उस बच्ची के साथ खेलने लगे। और इस देश में? कोई छोटा नेता या टीवी स्टार बन जाये तो भी उनके लिए अलग जगह। यहां छूत अछूत की बीमारी भरी पड़ी है। security वो तो अलग बात। यहां आम आदमी की जीवन का कोई value नहीं।
    (17)(0)
    Reply