ताज़ा खबर
 

Video: ट्रक की टक्कर से घायल शख्स मरता रहा, महिला पत्रकार पूछती रही सवाल

वीडियो में दिखा कि शख्स को ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद पत्रकार लाइव टीवी पर उससे सवाल करती दिख रही है।

पत्रकार लॉरी से टक्कर में घायल हुए एक शख्स की मदद के वजाए उसका इंटरव्यू कर रही है। (Photo: Youtube)

लेटिन अमेरिका में एक पत्रकार की हैरान करने वाली वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में एक पत्रकार लॉरी से टक्कर में घायल हुए एक शख्स की मदद के वजाए उसका इंटरव्यू कर रही है। महिला पत्रकार पूछती है कि “क्या तुम्हें सामने से आती सवारी नहीं दिखी?” रिपोर्ट्स की मानें तो इस शख्स को ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद पत्रकार लाइव टीवी पर उससे सवाल करती दिख रही है।

घटना लेटिन अमेरिका के अल साल्वाडोर की है। न्यूज की वीडियो फुटेज में पहले दुर्घटना ग्रस्त ट्रक दिखाया जाता है, जिसकी विंडस्क्रीन टूटी हुई है। जिसके बाद कैमरा सीधा घायल शख्स के आगे जाता है, जो टक्कर के बाद नीचे पड़ा दर्द से करहा रहा है। वीडियो में दिख रहे घायल शख्स ने शर्ट भी नहीं पहनी। वह कह रहा है, “उन्होंने मुझे टक्कर मार दी। मुझे काफी दर्द हो रहा है।” इसपर मदद करने के वजाय पत्रकार पूछती है, “क्या तुम्हें सामने से आती सवारी नहीं दिखी?” शख्स मना कर देता है। पत्रकार आगे पूछती है, “क्या तुम्हें अस्पताल ले जाएं?” इसपर भी शख्स मना कर देता है।

न्यूज वेबसाइट द सन के अनुसार एक मोटरवे पर जा रहे इस व्यक्ति को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो गंभीर रूप से घायल होने के कारण घायल व्यक्ति की बाद में मौत हो गई। यह न्यूज रिपोर्टर TVO न्यूज की थी।

Read Also: FUNNY VIDEO: जब पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल के रिपोर्टर ने भैंस से पूछा सवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App