ताज़ा खबर
 

VIDEO: रेल की पटरी पर चादर ओढ़ कर बैठा था शख्स, ट्रेन गुजर गई, फिर भी बच गई जान

यह ट्रेन थोड़ी दूर तक जाने के बाद फिर रुक जाती है और फिर अचानक पटरी पर बैठा शख्स ट्रेन के रुकने के बाद ट्रेन के पिछले बोगी से नीचे उतरता है। इस शख्स को कोई चोट या खरोंच तक नहीं आती है।

यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यू ट्यूब

दो पटरियों के बीच में एक शख्स कुर्सी लगाकर बैठा है और तब ही वहां पूरी रफ्तार से ट्रेन गुजर जाती है। बड़ी हैरानी की बात है कि ट्रेन के गुजरने के बावजूद भी यह शख्स बच जाता है और उसे खरोंच तक नहीं आती। जी हां, पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर इसका एक वीडियो वायरल काफी तेजी से हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स कुर्सी लगाकर दो पटरियों के बीच में बैठा है। उस वक्त वहां कुछ और लोग भी मौजूद हैं। यह लोग उस शख्स को हरे रंग की एक चादर ओढ़ा देते हैं। थोड़ी ही देर बाद इस पटरी से एक ट्रेन गुजरती है। उस वक्त ऐसा लगता है कि यह शख्स ट्रेन की चपेट में आ जाएगा।

लेकिन ट्रेन के गुजरने के बाद वो शख्स कुछ सेकेंड के लिए कही भी नजर नहीं आता। यह ट्रेन थोड़ी दूर तक जाने के बाद फिर रुक जाती है और फिर अचानक पटरी पर बैठा शख्स ट्रेन के रुकने के बाद ट्रेन के पिछले बोगी से नीचे उतरता है। इस शख्स को कोई चोट या खरोंच तक नहीं आती है। वीडियो को देखने वाले लोग इस शख्स को जिंदा देख दांतों तले ऊंगलियां दबाने पर मजबूर हैं। जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को कुछ लोगों ने मिलकर बनाया है। इस वीडियो में जादूगर ने अपने हूनर के बदौलत इस शख्स को पटरियों के बीच से हटा दिया था।

देखें वीडियो:

इस वीडियो का काफी पहले ही यू-ट्यूब पर जारी किया गया था। लेकिन अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। जादूगर की यह अजीबोगरीब जादूगरी लोगों को दांतों तले ऊंगलियां दबाने के लिए मजबूर कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App