ताज़ा खबर
 

VIDEO: लैंडलाइन फोन में था हजारों कॉक्रोच का बसेरा, खोलते ही सन्‍न रह गए घरवाले

घर में किसी काम से मेंटेनेंस वाले का आना हुआ। अचानक उसकी नजर घर में पड़े पुराने और बेकार हो चुके लैंड लाइन फोन पर पड़ी। मोबाइल के दौर में लैंड लाइन फोन देख उसने उत्सुकता से उसे उठाया।

शख्‍स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना कर फेसबुक पर भी शेयर किया। (फोटो सोर्स : Youtube Screenshot)

यूं तो हम सभी घर की साफ सफाई के लिए कई तरीके अपनाते हैं। बड़ी बड़ी कंपनियों के प्रोडक्ट का इस्तेमाल घर से कीड़े मकौड़ों से दूर रखने के लिए करते हैं। फिर भी कहीं न कहीं कुछ ऐसा रह जाता है जिसपर अमूमन हमारी नजर नहीं पड़ पाती। ऐसा ही कुछ एक परिवार के साथ हुआ। जिसे देखते ही घरवाले सन्न रह गए। घर के कबाड़ में रखे एक लैंड लाइन फोन में हजारों की संख्या में कॉक्रोच ने बसेरा बना रखा था।

लैंडलाइन में कॉक्रोच निकलने की घटना ऑस्‍ट्रेलिया के सिडनी की है। यहां एक शख्‍स के घर में कबाड़ में पड़े लैंड लाइन फोन में हजारों की संख्या में कॉक्रोच ने डेरा बना रखा था। घर में किसी काम से मेंटेनेंस वाले का आना हुआ। अचानक उसकी नजर घर के कबाड़ में पड़े पुराने और बेकार हो चुके लैंड लाइन फोन पर पड़ी। मोबाइल के दौर में लैंड लाइन फोन देख उसने उत्सुकता से उसे उठाया। लेकिन जब मेंटीनेंस वाले ने इसे खोला न सिर्फ वह पूरा परिवार ही सन्न रह गया। हजारों की संख्या में कॉक्रोच ने डेरा बना रखा था।

दि मिरर की खबर के अनुसार, उस शख्‍स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना कर फेसबुक पर भी शेयर किया। उन्‍होंने लिखा, ‘एक काम के सिलसिले में मैं सिडनी में एक घर में पहुंचा था। जहां मेरी नजर लैंड लाइन फोन पर पड़ी। लैंड लाइन फोन को देखते ही उत्सुकता हुई। हालांकि यह बहुत ही ज्यादा गंदा हो चुका था। दूर से देखने पर ही फोन बेकार नजर आ रहा था। हालांकि मैंने उस बेकार हो चुके फोन को खोला। जिस देखते ही मैं सन्न रह गया।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App