ताज़ा खबर
 

VIDEO: बाथरूम में भारीभरकम चूहा देखकर गुम हो गई लड़के की सिट्टी-पिट्टी, बिल्‍ली भी डरके भागी

लड़के के बाहर जाते ही बिल्ली भी बाथरुम के बाहर चली गई। हालांकि, इसके बाद उस चूहे का क्या हुआ। इस वीडियो में नहीं दिखाया गया है।

लड़का बार-बार वाइपर की मदद से चूहे को पकड़ने की कोशिश कर रहा है और जोर-जोर से चीख रहा है। (Photo: Social Media)

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कारनमामें दिखते रहते हैं। जिसे देखकर यूजर्स को भी मजा आता है। इसके बाद वह पोस्ट धीरे-धीरे वायरल हो जाती है। कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आपने बचपन में चूहे-बिल्ली की कई कहानी सुनी होगी। लेकिन जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो पहले तो आपको खूह हंसी आएगी और जब आप कुछ समझेंगे तो दांतों तले ऊंगलियां दबा देंगे। ऐसा हम सब जानते हैं कि चूहा बिल्ली की शिकार है। लेकिन जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो शायद आपकी धारणा बदल जाए। दरअसल, ट्वीटर पर ट्रोल कर रही इस वीडियो में एक लड़का और उसकी पालतू बिल्ली एक चूहे से आतंकित है।

लड़का बार-बार वाइपर की मदद से चूहे को पकड़ने की कोशिश कर रहा है और जोर-जोर से चीख रहा है। यह सब घटना बाथरुम की है। कुछ सेकंड बाद उसकी पालतू बिल्ली भी इधर-उधर उछलते हुए दिख रही है। कभी दीवारों पर तो कभी दरवाजे के सहारे ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रही है। वीडियो में चूहे पर काबू पाने की कोशिश कर रहा लड़का भी लगातार वाइपर को लेकर इधर-उधर उछल कूद रहा है। कुछ समय तक तो आप इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इसके बाद अचानक से फर्श पर एक चूहा रेंगता हुआ दिखाई दिया। जिसे लड़के ने वाइपर से पीछे कर दिया और बाथरुम का दरवाजा खोलकर बाहर भाग गया।

लड़के के बाहर जाते ही बिल्ली भी बाथरुम के बाहर चली गई। हालांकि, इसके बाद उस चूहे का क्या हुआ। इस वीडियो में नहीं दिखाया गया है। लड़के ने फिर दुबारा चूहे का सामना किया। इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन कुल मिलाकर यह वीडियो काफी मजेदार है। ट्वीटर पर इस वीडियो को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। 41 सेकंड की इस वीडियो को 20 सिंतबर को ट्वीटर पर पोस्ट किया गया है। थोड़े ही देर में इसे 95 बार रिट्वीट किया गया। वही अब तक इस वीडियो को 117 लाइक्स मिल चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शख्‍स को भारी पड़ा करतब दिखाना, सांप ने मुंह में काटा और अटक गई जान
2 शिकार के दौरान दूध बेचने वाली को दिल दे बैठा था यह शासक और फिर…
3 ये थी जिंदा ड्रैकुला, 600 कुंवारी लड़कियों के खून से नहाने का था शौक
ये पढ़ा क्या?
X