ताज़ा खबर
 

Video: हाथ में सांप पकड़ बात कर रहे थे पादरी, जहरीले सांप ने अचानक बोल दिया हमला

कुट्स के पिता भी सांपों को हैंडल करने का काम किया करते थे और वो भी पादरी ही थे। कुट्स के पिता को एक सांप ने साल 2014 में काट लिया था जिससे उनकी मौत हो गई थी।

चर्च में पादरी को खतरनाक सांप ने डस लिया। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

अमेरिका में सांप को हैंडल कर रहे चर्चे के एक पादरी पर सांप ने अचानक हमला कर दिया। सांप के हमले में पादरी बुरी तरह से लहूलुहान हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक चर्च के अंदर एक पादरी तमाम सांपों के बीच से एक खतरनाक रेटलस्नेक को निकालते हैं और उसे हाथ में लेकर चर्च में आए श्रद्धालुओं से कुछ कहने लगते हैं। थोड़ी ही देर बाद सांप पादरी को उनके कान के पास डस लेता है।

सांप के डंसते ही पादरी लहुलूहान हो जाते हैं। सांप का जहर पादरी पर असर करने लगता है और उनकी आंखें भी बंद होने लगती हैं। आनन-फानन में वहां मौजूद लोग तुरंत पादरी को उठाकर अस्पताल ले जाते हैं। बारक्रॉफ्ट टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक जब सांप ने पादरी को डस लिया तब जख्मी पादरी ने लोगों से कहा कि, ‘उसे पहाड़ी की चोटी पर ले जाया गया जहां भगवान न्याय करेगा कि उसे जिंदा रखा जाए या मार दिया जाए।’

देखें वीडियो:


दरअसल यह घटना है अमेरिका के मिडल्सबोरा स्थित गॉस्पेट टैबरनेकल चर्च की। यह एक मात्र ऐसा चर्च है जहां सांपों का संरक्षण किया जाता है। जानकारी के रेटल स्नेक ने जिस पादरी को कांटा है उनका नाम कुट्स है। कुट्स के पिता भी सांपों को हैंडल करने का काम किया करते थे और वो भी पादरी ही थे। कुट्स के पिता को एक सांप ने साल 2014 में काट लिया था जिससे उनकी मौत हो गई थी। बारक्रॉफ्ट की रिपोर्ट के मुताबिक सांप हैंडलिंग करने वाला ये चर्च करीब सौ साल पहले एपलाचियन पहाड़ों में शुरु किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App