ताज़ा खबर
 

जब महिला के कान में घुस गया कॉकरोच, सोते ही शुरू कर देता था लोटना, VIDEO आया सामने

कॉकरोच को निकालने से पहले डॉक्टरों ने उन्हें इस प्रक्रिया के बारे में सावधान किया। डॉक्टरों के मुताबिक जब कीड़े को बाहर निकालने की कोशिश की जाती है तो वह उत्तेजित हो जाता है।

महिला के कान से निकला जिंदा काकरोच। (Photo Source: Videograb/Youtube)

सोचिए अगर आपके कान में कॉकरोच घुस जाए तो आपकी क्या हालत होगी। चीन में एक महिला के कान से जिंदा काकरोच निकला। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। महिला ने बताया कि जैसे ही वो सोती थी कॉकरोच उनके कान में रेंगना शुरू कर देता था। महिला चीन की हुनान प्रांत की रहने वाली है। वह डॉक्टर के पास शिकायत लेकर पहुची थी, उसके कान में कोई कीड़ा है जो जिंदा और लगातार उनके कान में रेंग रहा है और खरोंच रहा है। महिला ने बताया कि जब वह कॉटन बड से उसे निकालने की कोशिश की तो वह अंदर चला जाता था। परेशान होकर वह अस्पताल पहुंची और डॉक्टर को पूरी बात बताई।

कॉकरोच को निकालने से पहले डॉक्टरों ने उन्हें इस प्रक्रिया के बारे में सावधान किया। डॉक्टरों के मुताबिक जब कीड़े को बाहर निकालने की कोशिश की जाती है तो वह उत्तेजित हो जाता है और तेजी से हरकत करने लगता है। सर्जी के फुटेज में नजर आ रहा है कि डॉक्टरों को उनके कान से कॉकरोच को निकालने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कॉकरोच को जब बाहर निकाला गया तो पैर चल रहे थे। वहीं, चीनी महिला सू ने अपने कान से निकले कीड़े को पहली बार देखा और उनके मुंह से निकला, “क्या ये वाकई में कॉकरोच है? ओह माई गॉड।”

गौरतलब है कि पिछले साल भी चीन में एक ऐसा ही मामला सामने आया था। ली नाम के लड़के के कान से कॉकरोच और उसके जिंदा बच्चों को निकाला गया था। कॉकरोच अपने 25 बच्चों के साथ युवक के कान में रह रहा था। कान में दर्द होने के बाद जब व्यक्ति अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर उसके कान में कॉकरोच पाकर दंग रह गए। डॉक्टरों ने पाया कि युवक के कान में एक बड़ा कॉकरोच तो था ही उसके 25 छोटे बच्चे भी उसके साथ रह रहे थे। यह घटना दक्षिणी चीन के ग्वांगडांग प्रांत की थी। कान में काफी दर्द होने के बाद 19 साल का ली डॉक्टरों के पास गया। डॉक्टरों ने पाया कि कॉकरोच ने अपने 25 बच्चों को जन्म भी दिया था। कॉकरोच के छोटे बच्चे युवक के कान में रेंग रहे थे।

वीडियो: महिला के कान से निकला कॉकरोच

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App