वीडियो: छत से फर्श पर आ गिरे दो अजगर, मादा सांप के लिए कर रहे थे लड़ाई

इस वीडियो को बनाने वाले महिला सांप पकड़ने का काम करती हैं। महिला का नाम लाना फिल्ड है। लाना फिल्ड के मुताबिक यह दोनों नर अजगर थे और यह एक मादा पर अपना हक जमाने के लिए लड़ाई कर रहे थे।

snake, python, roof, australiaफर्श पर यह सांप काफी देर तक एक दूसरे से लड़ते रहे। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

दो अजगरों की यह लड़ाई देखकर आप भी चौंक जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में दो सांपों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि फर्श पर पड़े दो विशालकाय अजगर आपस में गुत्मगुत्था हैं। दोनों की लड़ाई बेहद डरावनी है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक-दूसरे को चित करने की कोशिश कर रहे इन अजगरों के बीच लड़ाई काफी देर तक चलती है लेकिन दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं है। ब्रिसबेन के केनमोर हिल्स स्थित एक घर में रहने वाली महिला ने इन अजगरों की लड़ाई का यह वीडियो बनाया है। घर की छत से यह दोनों अजगर अचानक महिला के कमरे की फर्श पर आ गिरे। दो अजगरों को लड़ता देख यह महिला काफी डर गई थी।

इस वीडियो को बनाने वाले महिला सांप पकड़ने का काम करती हैं। महिला का नाम लाना फिल्ड है। लाना फिल्ड के मुताबिक यह दोनों नर अजगर थे और यह एक मादा पर अपना हक जमाने के लिए लड़ाई कर रहे थे। इन दोनों सांपों को यह मालूम था कि मादा अजगर उनके आसपास ही मौजूद है इसलिए यह दोनों उसे पाने के लिए एक-दूसर को चुनौती दे रहे थे। यह दोनों अजगर छत पर लड़ रहे थे लेकिन अचानक यह दोनों नीचे आ गिरे। इन दोनों में से एक अजगर हालांकि अपेक्षाकृत थोड़ा छोटा था लेकिन वो किसी भी कीमत पर हार मानने के लिए राजी नहीं था।

आपको बता दें कि इसी महीने ऑस्ट्रेलिया के केन्र्स शहर में एक विशालकाय अजगर मिलने की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। दरअसल यहां महिला टॉयलेट में एक विशालकाय अजगर मिलने से लोग दहशत में आ गए थे। यह अजगर बाथरुम में खुलेआम घूम रहा था। बाद में किसी तरह इस अजगर को पकड़ा जा सका था।

Next Stories
1 OMG!! यहां अजगर के साथ पीते हैं कॉफी और बिच्छू संग करते हैं लंच
2 VIDEO: झूले पर चढ़ने की कोशिश कर रहा पांडा, देखिए फिर क्‍या होता है?
3 राजस्‍थान के जंगल में जब कुत्‍ते ने तेंदुए को खदेड़ दिया, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X