ताज़ा खबर
 

आराम फरमाते अजगरों की वजह से सड़क पर लग गया ट्रैफिक जाम

जानकारी के मुताबिक दोनों अजगर करीब 9 फीट लंबे थे और इनका वजन करीब 30 किलो था। भारी-भरकर अजगर को देखने के लिए मची होड़ के बीच कुछ ही देर में सड़क पर भीड़ इकठ्ठी हो गई और यहां ट्रैफिक जाम के हालात हो गए।

अजगर को देख कर लोग ठिठक गए। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब)

अगर राह चलते आपका सामना किसी विकराल अजगर से हो जाए तो जाहिर है कि आप एक पल के लिए तो जरूर ठिठक जाएंगे। गोवा के पणजी में सड़क पर चल रहे लोगों का सामना ऐसे ही दो अजगरों से हो गया। पणजी की सड़क पर हर रोज की तरह इस दिन भी गाड़ियां अपने रफ्तार पर थी और सड़क पर राहगीर भी रोज की तरह चल रहे थे। लेकिन तभी किसी की नजर सड़क किनारे लगे एक पेड़ पर पड़ी। पेड़ पर दो विकराल अजगर आराम फरमा रहे थे। थोड़ी ही देर में अजगर को देखने के लिए वहां भीड़ लग गई। यह दोनों खतरनाक अजगर पेड़ पर आराम कर रहे थे और उस रास्ते से गुजरने वाला हर शख्स रुक कर इन्हें देखने लगा।

जानकारी के मुताबिक दोनों अजगर करीब 9 फीट लंबे थे और इनका वजन करीब 30 किलो था। भारी-भरकर अजगर को देखने के लिए मची होड़ के बीच कुछ ही देर में सड़क पर भीड़ इकठ्ठी हो गई और यहां ट्रैफिक जाम के हालात हो गए। ट्रैफिक जाम की वजह से गाड़ियां जहां-तहां खड़ी हो गईं। लोग तब भी इन दोनों अजगरों को निहार रहे थे। पणजी में आराम फरमाते इन सांपों का वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि लोग सड़क पर खड़े होकर सांप को देख रहे हैं और उनके पीछे कई गाड़ियां खड़ी हैं।

जाम बढ़ता देख वहां ट्रैफिक पुलिस ने मोर्चा संभाला। पुलिस के जवानों ने बड़ी मुश्किल से पेड़ के नीचे खड़े लोगों को वहां से हटाया। जिसके बाद वहां यातायात व्यवस्था दुरुस्त की जा सकी।
दो बड़े अजगरों के देख लोग ठिठक गए।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App