लड़कियों को दोस्त बना किया रेप, फिर हत्या कर कुत्तों को खिलाई लाश- Two Girls was kidnapped and killed by a convicted offender in Russia - Jansatta
ताज़ा खबर
 

लड़कियों को दोस्त बना किया रेप, फिर हत्या कर कुत्तों को खिलाई लाश

रूस के अलेक्जांद्र मस्लेनिकोव नामक शख्स को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

रूस के शहर वोल्ज्स्की में रहने वाली दो लड़कियों के साथ एक शख्स ने पहले तो मीठी-मीठी बातें कर दोस्ती की फिर दोनों का रेप कर उन्हें मार दिया। रूस के अलेक्जांद्र मस्लेनिकोव नामक शख्स को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। दरअसल, ओल्गा और डारिया नाम की लड़कियों के घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी नहीं मिल रही है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि ये दोनों ही लड़कियां आखिर बार अलेक्जांद्र के साथ एक नाइटक्लब देखी गई थी। फिर क्या था पुलिस ने अलेक्जांद्र को गिरफ्तार कर पूछताछ करनी शुरू कर दी।

अलेक्जांद्र ने पूछताछ के दौरान ऐसे खुलासे किए जिसे सुन पुलिस वाले भी हैरान रह गए। अलेक्जांद्र ने बताया कि पहले तो उन्होंने बहला-फुसला कर उनका रेप किया और फिर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। अलेक्जांद्र के मुताबिक वह ऐसी लड़कियों की तलाश में था और तभी ओल्गा और डारिया से उसकी दोस्ती हो गईं। इतना ही नहीं पुलिस से बचने के लिए अलेक्जांद्र ने उन लड़कियों के लाश के छोटे-छोटे टुकड़े कर उन्हें कुत्तों को खिला दिया।

रूस के एक लोकल अखबार के मुताबिक उसने ओल्वा और डारिया को वो पहले अपने घर ले गया, जहां उसने उनका रेप कर उनकी हत्या कर दी। पुलिस को जंगल से लड़कियों के लाश के कुछ टुकड़ मिले हैं। बता दें कि अलेक्जांद्र पहले भी चोरी और रेप के आरोप में 11 साल जेल की सजा काट चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App