ताज़ा खबर
 

लाइव शो पर एंकर ने हड़बड़ाकर उठा ली स्कर्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

हाल ही में टीवी होस्ट कर रही एक महिला एंकर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उसे सबके सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।

सबकुछ ठीक चल रहा था कि तभी अचानक होस्ट कर रही दो एंकरों में से एक अपनी ड्रेस ऊपर-नीचे करने लगी। (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

किसी भी शो होस्ट करते समय एंकर को काफी सावधानी बरतनी होती है। खासतौर पर अगर लाइव प्रोग्राम हो तो एंकर का काम और कठिन हो जाता है। हाल ही में टीवी होस्ट कर रही एक महिला एंकर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उसे सबके सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। दरअसल, रोमानिया में एक टीवी प्रोग्राम की शूटिंग चल रही थी। सबकुछ ठीक चल रहा था कि तभी अचानक होस्ट कर रही दो एंकरों में से एक अपनी ड्रेस ऊपर-नीचे करने लगी। Illinca Vandici नाम की ये एंकर शो छोड़कर चिल्लाते लगी और अपनी गाउन उठाने लगी। जिसके बाद महिला की पैंटी वहां मौजूद लोगों को साफ नजर आने लगी। वह बार अपनी पैंटी के अंदर कुछ चेक कर रही थी। वहां बैठे दर्शकों को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ये हो क्या रहा है।

Illinca की इन हरकतों से साफ पता चल रहा था कि वो भूल गईं हैं कि वो लाइव ऑडियंस के सामने अपने प्रोग्राम की शूटिंग कर रही हैं। कुछ देर बाद प्रोग्राम में बैठा एक शख्स Illinca की मदद करने आगे आया और उनके गाउन के अंदर कुछ ढूढ़ने लगा। वहीं उनके साथ शो होस्ट कर रही दूसरी एंकर हैरान होकर यह सब देखती रहीं।

दरअसल, Illinca को लगा कि उनकी पैंटी में मकड़ी घुस गई है। लेकिन काफी देर तक छानबीन करने के बाद उन्हें कुछ नहीं मिला। वहीं जब Illinca को अहसास हुआ कि उन्होंने लाइव ऑडियंस के सामने ये गलती कर गई हैं तो वह अपना मुंह छिपाने में जुट गईं। जब Illinca को यकीन हुआ कि कोई मकड़ी नहीं है तो उन्होंने अपना सामान उठाया और कैमरे को दोबारा फेस किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App