ताज़ा खबर
 

छोटे बच्‍चे ने अपने से दस गुना बड़े अजगर का दबोच लिया मुंह, देखें खौफनाक फुटेज

वीडियो में दिखाई देता है कि बच्चा किसी तरह छूटकर खड़ा होता है और चिल्लाते हुए दौड़कर अजगर का मुंह पकड़ लेता है। बच्चा अपने अजगर का मुंह किसी खिलौने की तरह उठा लेता है। यह दृश्य देखने में बेहद खौफनाक मालूम होता है।

अजगर का मुंह पकड़कर खेलता हुए मासूम। (Image Source: Youtube/Svetzari)

इंटरनेट पर अजगर के साथ खेलते एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। अजगर बच्चे से कम से कम दस गुना बड़ा नजर आता है। वीडियो की शुरुआत में बच्चा अजगर की कुंडली में बैठा खिसकता हुआ दिखाई देता है। बच्चे के रोने की भी आवाज भी सुनाई देती है। वीडियो में दिखाई देता है कि बच्चा किसी तरह छूटकर खड़ा होता है और चिल्लाते हुए दौड़कर अजगर का मुंह पकड़ लेता है। बच्चा अपने अजगर का मुंह किसी खिलौने की तरह उठा लेता है। यह दृश्य देखने में बेहद खौफनाक मालूम होता है। वीडियो को Svetzari नाम के यूट्यूब चैनल के द्वारा अपलोड किया गया है। यूट्यूब चैनल ने बताया है कि माता-पिता ने ही बच्चे को दस गुना बड़े अजगर के साथ खेलने दिया और वीडियो बना लिया। मामला इंडोनेशिया के पूर्वी जावा प्रांत का बताया जा रहा है। वीडियो को पिछले महीने अपलोड किया गया था जिसे खबर लिखे जाने तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था।

वीडियो में बताया गया है कि इंडोनेशिया में ही इसी वर्ष जून में बागवानी करने के दौरान एक महिला को अजगर जिंदा निगल गया था जिसे उसका पेट काटकर बाहर निकाला गया था। वा टीवा नाम की महिला के बेटे ने जमीन पर पड़े एक अजगर को देखा जो पेट में बड़े से उभार के कारण बड़ी मुश्किल से रेंग पा रहा था। अजगर ने महिला को सिर की ओर से निगला था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नशे में इतना धुत हो गया यह जोड़ा कि 29 लाख रुपये में खरीद डाला होटल
2 हनीमून पर श्रीलंका गए कपल को नशे में चढ़ा ताव, खरीद लिया पूरा होटल
3 आराम फरमाते अजगरों की वजह से सड़क पर लग गया ट्रैफिक जाम
ये पढ़ा क्या?
X