ताज़ा खबर
 

अनोखी हेयरकटिंगः लाइटर से आग लगा सेट कर दिए बाल, वीडियो में देखें नाई ने कैसे दिखाया अपना कमाल

नाई के यहां बाल कटाने जाते हैं, तो वह पानी, शैंपू और अन्य सामान इस्तेमाल करता है। अगर बाल काटने के दौरान आग का इस्तेमाल किया जाए तो...।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में रहने वाले शफाकत राजपूत अपनी अनोखी हेयरकटिंग के लिए दुनिया भर में सुर्खियां बटोर चुके हैं। वह आग की मदद से लोगों के बाल सेट करते हैं। (फोटो सोर्सः यूट्यूब)

नाई के यहां बाल कटाने जाते हैं, तो वह पानी, शैंपू और अन्य सामान इस्तेमाल करता है। अगर बाल काटने के दौरान आग का इस्तेमाल किया जाए तो…। जी हां, चौंकिए मत। बालों में आग लगाकर शानदार हेयरकटिंग का वीडियो सामने आया है।

यूट्यूब पर छाए इस एक मिनट 51 सेकेंड्स की वीडियो क्लिप में शख्स सलून में बाल कटाते दिख रहा है। नाई सबसे पहले तो उसके बालों में कंघी करता है। फिर कोई पाउडर डालता है, जिसके बाद एक जेल लगाकर उसके बालों में लाइटर से आग लगा देता है। बाल जलते रहते हैं और वह बालों को कंघी से सेट करता दिखता है। कंघी करते-करते आग बुझ जाती है।

इस दौरान सलून में कई और लोग भी इस अनोखी हेयरकटिंग को बड़ा आनंद लेकर देखते हैं। नाई दोबारा वही तरीका अपनाता है और शख्स के बाल में आग लगाकर हेयरसेटिंग करता है।

जानकारी के मुताबिक वीडियो में बाल काटने वाला नाई पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला शफाकत राजपूत है। वह आग के साथ अनोखे तरीके से बाल काटने को लेकर पहले भी सुर्खियां बटोर चुका है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Black
    ₹ 60999 MRP ₹ 70180 -13%
    ₹7500 Cashback

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App