ताज़ा खबर
 

…जब फुटबॉल स्टेडियम में फांद फैन ने लगाई दौड़, नेकेड हो दिखाई कलाबाजी; सुरक्षाकर्मियों भी न कर सके काबू

फुटबॉल मैदान में खिलाड़ियों की फुर्ती, आक्रमकता और जोश देखा होगा। एक से एक जबर गोल देखे होंगे, लेकिन क्या कभी किसी फैन को दर्शक दीर्घा से मैदान में फांद उत्पात मचाते देखा है।

फुटबॉल मैदान में दौड़ते इस फैन को पकड़ने का प्रयास करता सुरक्षाकर्मी। (फोटो सोर्सः यूट्यूब)

फुटबॉल मैदान में खिलाड़ियों की फुर्ती, आक्रमकता और जोश देखा होगा। एक से एक जबर गोल देखे होंगे, लेकिन क्या कभी किसी फैन को दर्शक दीर्घा से मैदान में फांद उत्पात मचाते देखा है। कपड़े उतार दौड़ते और मैच में खलल डालते देखा है। नहीं तो आज हम आपको ऐसी ही कुछ अजीब और मजेदार घटनाओं से जुड़ा वीडियो दिखाने जा रहा हैं।

मैदान में दौड़ने के बाद कुछ तरह से उल्टे होकर कलाजाबी दिखाता शख्स। (फोटो सोर्सः यूट्यूब)

क्लिप में फुटबॉल मैदान के फनी मूमेंट्स शामिल हैं। दीवाने फैंस कभी मैदान में घास को बराबर करने वाले वाहन लेकर घुसते दिखे, तो किसी मौके पर वे नेकेड होकर मैच, खिलाड़ियों और दर्शकों का ध्यान खींचने में सफल रहे।

मैदान में उत्पात मचाने के बाद सुरक्षाकर्मी से बचने के लिए दोबारा दर्शक दीर्घा में फांदता शख्स। (फोटो सोर्सः यूट्यूब)

वीडियो में एक शख्स मैच के बीच में आकर नेकेड होकर दौड़ लगाता है। कलाबाजी दिखाकर सबका ध्यान आकर्षित करता है। खिलाड़ी और बाकी दर्शक उसकी हरकतें देख हक्के बक्के रह जाते हैं। सुरक्षाकर्मी भी उसको पकड़ने के लिए पीछा करते हैं, लेकिन उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिलती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App