ताज़ा खबर
 

ये क्या!! 362 किलो नींबू चुराकर भाग रहा था बुजुर्ग

संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाने पर पुलिस ने फियर्रोस को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इलाके के खेतों में चोरियों की शिकायत मिली थी जिसके बाद यह चेकिंग अभियान चलाया गया था।

प्रतीकात्मक चित्र

अब तक आपने कई तरह की चोरियों के बारे में सुना होगा। चोरी की मंशा रखने वाले लोगों का कीमती से कीमती सामान चुराकर रफ्फू चक्कर हो जाते हैं। लेकिन आज जिस चोरी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो ऐसी चोरियों से बिल्कुल अलग है। यह कहानी है एक ‘लेमन थीफ’ की। अमेरिका के कैलिफोर्निया में पुलिस ने 69 साल के एक बुजुर्ग फियर्रोस को गिरफ्तार किया है। फियर्रोस पर आरोप है 362 किलोग्राम नींबू चुराने का। फियर्रोस अपनी कार में इतने सारे नींबू लाद कर फरार होने के चक्कर में था। जानकारी के मुताबिक कैलिफोर्निया की सड़क पर वाहन जांच में जुटी ट्रैफिक पुलिस ने फियर्रोस को एक रेड लाइट पर रोका। ट्रैफिक पुलिस ने जब इस शख्स की कार की छानबीन की तो इतनी भारी मात्रा में नींबू देख कर वो हैरान रह गई। पुलिस के मुताबिक फियर्रोस पुलिस को यह नहीं बता सका कि उसके पास यह नींबू कहां से आए और वो इनका क्या करने वाला था?

संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाने पर पुलिस ने फियर्रोस को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इलाके के खेतों में चोरियों की शिकायत मिली थी जिसके बाद यह चेकिंग अभियान चलाया गया था। पुलिस को शक है कि यह नींबू चुराकर लाए गए थे। इस मामले में आरोपी फियर्रोस को फिलहाल इंडियो जेल में भेज दिया गया है। आपको बता दें कि इसी साल स्पेन में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। पुलिस ने जांच के दौरान एक कार से 4000 किलोग्राम संतरा पकड़ा था। गाड़ी के ड्राइवर पर संतरे चोरी करने के आरोप लगे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App