ताज़ा खबर
 

12 करोड़ रुपये की ब्रा! जड़े हुए हैं हीरे और नगीने, बनाने में लगे 350 घंटे

इस एक ब्रा की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। विक्टोरिया के सीक्रेट एन्जेल लाईस रिबेरो( Angel Lais Ribeiro) ने हाल ही में इस ब्रा को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसके कारण यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

600 कैरेट हीरों और सोने से सजी इस ब्रा की कीमत दो मिलियन डॉलर यानी साढ़े बारह करोड़ रुपये के आस-पास है।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इस एक ब्रा की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। विक्टोरिया सीक्रेट नामक कंपनी ने इस ब्रा को बनाया है। जिसे लेकर एन्जेल लाईस रिबेरो( Angel Lais Ribeiro) ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया जिसके कारण यह ब्रा चर्चा का विषय बना हुआ है। एंजेल लाइस के मुताबिक यह ब्रा 2 मिलियन डॉलर यानी कि 129408400.00 रुपए का है। 600 कैरेट हीरों और सोने से सजी इस ब्रा की कीमत दो मिलियन डॉलर यानी साढ़े बारह करोड़ रुपये के आस-पास है। शहर के एक ज्वैलरी स्टोर के कुछ कारीगरों ने पूरे 350 घंटे तक मेहनत कर इस ब्रा को बनाया। एंजेल बताती हैं कि इस साल की पार्टी में उन्होंने इसी ब्रा का इस्तेमाल किया था। लेकिन तब इसकी कीमत की जानकारी किसी के पास नहीं थी। इस ब्रा को शैम्पेन नाइट्स फैंटेसी ब्रा के नाम से जाना जाता है।

एंजेल ने इस ब्रा के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि इसे पहनकर मैं बेहद खुश थी। इस खुशी के लिए मैं अपने अमेरिकन लेबल विक्‍टोरिया सिक्रेट वालों को शुक्रिया कहना चाहुंगी क्योंकि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी एंजेल इस तरह की ब्रा को अक्सर पहनती रहती हैं।

वहीं दुनिया की अब तक की सबसे महंगी ब्रा तकरीबन 99 करोड़ रुपयों की बताई जा रही है। जिसे मॉल जूलर मोउवाड ने बनवाई थी। हीरे-मोतियों से जड़ी हुई इस ब्रा के अलावा भी ऐसी कई इनर वेयर लांच की गई हैं जिनकी कीमतें लाखों और करोड़ों में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App