ताज़ा खबर
 

चीन में कुत्ते के लिए खरीद डाले आठ iPhone 7 स्मार्टफोन!

चीन के सबसे अमीर शख्स वांग जियानलिन के बेटे वांग सिकोंग ने अपने कुत्ते के लिए ये आईफोन खरीदे हैं। जिनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है

चीन में एक आईफोन 7 की कीमत 800 पौंड (करीब 69 हजार रुपए) है, जिसकी बिक्री बीते शुक्रवार से ही शुरू हुई है। (Photo: Weibo)

7 सितंबर को लॉन्च हुआ आईफोन 7 बीते शुक्रवार से दुनिया के 25 देशों में बिकने लगा है। लॉन्चिंग के बाद फोन की कीमत को लेकर कई भारतीय ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाई थी। लोगों ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि इसे खरीदने के लिए तो किडनी तक बेचनी पड़ जाएगी। एक ओर जहां कई लोगों का मानना है कि आईफोन 7 इतना महंगा है कि आम लोगों की पहुंच से बाहर है, वहीं चीन में कुत्ते के लिए आईफोन 7 खरीदने की खबर आ रही है।

चीनी मीडिया के मुताबिक चीन के सबसे अमीर शख्स वांग जियानलिन के बेटे ने अपने कुत्ते के लिए 8 आईफोन 7 खरीदे हैं। चीन की सोशल नेटवर्किंग साइट Weibo पर इस पालतु कुत्ते के पास रखे 8 आईफोन 7 की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। चीन में एक आईफोन 7 की कीमत 800 पौंड (करीब 69 हजार रुपए) है, जिसकी बिक्री बीते शुक्रवार से ही शुरू हुई है।

बता दें कि चीन की सबसे अमीर शख्स वांग जियानलिन 23 बिलियन पौंड (करीब 2 लाख करोड़ रुपए) की संपत्ति के मालिक हैं। वहीं उनके 28 साल के बेटे वांग सिकोंग के पास पहले से ही 430 मिलिनय पौंड (करीब 3700 करोड़ रुपए) की संपत्ति है। वांग सिकोंग को अपने कुत्ते कोको से बेहद प्यार है, इसलिए उसने कोको के लिए एक या दो नहीं पूरे 8 आईफोन 7 खरीद लिए।

Weibo पर कुत्ते की दो तस्वीरें डाली गई हैं, जिनमें उसके पास आईफोन 7 के 8 सील पैक बॉक्स दिख रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह तस्वीर खुद कुत्ते के मालिक वांग सिकोंग ने पोस्ट की होंगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस अकाउंट से यह तस्वीरें डाली गई हैं वह खुद कुत्ते के ही नाम है। Wang Keke is a bitch नाम के इस अकाउंट के 1.9 मिलियन फॉलोअर्स भी हैं। नए आईफोन 7 के साथ कुत्ते की तस्वीरें 16 सितंबर को पोस्ट की गई थीं। बता दें कि चीन में इसी दिन से फोन की बिक्री शुरू हुई है।

Read Also: एप्पल आईफोन 7 को खरीदने की लाइन से हटने के लिए दिया 1.2 लाख का ऑफर

2015 में भी वांग ने अपने कुत्ते के लिए 37 हजार डॉलर वाली दो Apple Watche खरीदी थीं। 2015 में भी वांग ने अपने कुत्ते के लिए 37 हजार डॉलर वाली दो Apple Watche खरीदी थीं।

यह पहली बार नहीं है जब वांग ने अपने कुत्ते कोको के लिए कोई एक्सपेंसिव चीज खरीदी हो। उसने 2015 में भी उस समय सुर्खियां बटौरीं थीं जब कुत्ते के लिए 37 हजार डॉलर वाली दो Apple Watche खरीदी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App