ताज़ा खबर
 

यह युवक कर रहा ऐसा दावा जिस पर यकीन करना है मुश्‍किल

दिल्ली में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। कोमल नाम के 26 साल के लड़के का दावा है कि उसके साथ एक नागिन रात भर लिपट कर सोती है। यह सिलसिला पिछले 5 सालों से चला आ रहा है।

Love Bite, Snake give Love Bite, wired news, ajab gajab, ajab gajab news, delhiयुवक का दावा- नागिन उसे करती है किस, छोड़ जाती है निशान। (REPRESENTATIVE IMAGE)

दिल्ली में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। कोमल नाम के 26 साल के लड़के का दावा है कि उसके साथ एक नागिन रात भर लिपट कर सोती है। यह सिलसिला पिछले 5 सालों से चला आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन रोज युवक के साथ सोती है और शर्ट पर किस के निशान भी छोड़ जाती है। नागिन को कोमल पूर्व जन्म की पत्नी बताता है। उसके इस दावे को घरवाले भी सच मान रहे हैं। परिवारवालों का कहना है कि नागिन कोमल को अब तक 20 बार काट चुकी है लेकिन उसके ऊपर इसका कोई असर नहीं हुआ। जब पहली बार कोमल के साथ यह घटना घटी तो उसने परिवार को इस बात की जानकारी दी। परिजनों  का कहना है कि उन्‍हें भी कोमल के बिस्‍तर पर नागिन के निशान दिखे थे। वे तो यहां तक कहते हैं कि उन्‍होंने इस परेशानी से छुटकारा पाने के कई जतन किए, पर कामयाबी नहीं मिली।कोमल शादीशुदा है। उसके ऐसे दावों से पत्‍नी भी परेशान है। आसपास के लोग भी उसके घर पहुंच कर उसकी बातें सुनते हैं और हैरान होते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ये है दुनिया का सबसे सस्ता फ्लोटिंग होटल, किराया है सिर्फ 26 रुपए
2 VIDEO: चीन की इस दुल्हन को चाहिए थे हनीमून के लिए पैसे, तो अपनाया ये अजीब तरीका
3 भगवान शिव नाराज न हों, इसलिए यहां नहीं मनाया जाता दशहरा, बंद रहती है दुकानें
IPL 2020 LIVE
X