ताज़ा खबर
 

यह युवक कर रहा ऐसा दावा जिस पर यकीन करना है मुश्‍किल

दिल्ली में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। कोमल नाम के 26 साल के लड़के का दावा है कि उसके साथ एक नागिन रात भर लिपट कर सोती है। यह सिलसिला पिछले 5 सालों से चला आ रहा है।
Author नई दिल्ली | January 5, 2018 14:32 pm
युवक का दावा- नागिन उसे करती है किस, छोड़ जाती है निशान। (REPRESENTATIVE IMAGE)

दिल्ली में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। कोमल नाम के 26 साल के लड़के का दावा है कि उसके साथ एक नागिन रात भर लिपट कर सोती है। यह सिलसिला पिछले 5 सालों से चला आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन रोज युवक के साथ सोती है और शर्ट पर किस के निशान भी छोड़ जाती है। नागिन को कोमल पूर्व जन्म की पत्नी बताता है। उसके इस दावे को घरवाले भी सच मान रहे हैं। परिवारवालों का कहना है कि नागिन कोमल को अब तक 20 बार काट चुकी है लेकिन उसके ऊपर इसका कोई असर नहीं हुआ। जब पहली बार कोमल के साथ यह घटना घटी तो उसने परिवार को इस बात की जानकारी दी। परिजनों  का कहना है कि उन्‍हें भी कोमल के बिस्‍तर पर नागिन के निशान दिखे थे। वे तो यहां तक कहते हैं कि उन्‍होंने इस परेशानी से छुटकारा पाने के कई जतन किए, पर कामयाबी नहीं मिली।कोमल शादीशुदा है। उसके ऐसे दावों से पत्‍नी भी परेशान है। आसपास के लोग भी उसके घर पहुंच कर उसकी बातें सुनते हैं और हैरान होते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.