ताज़ा खबर
 

‘परफेक्ट पार्टनर’ की तलाश में सड़क किनारे लगाया भारी-भरकम विज्ञापन, हजार से ज्यादा महिलाओं ने भेजी डेटिंग रिक्वेस्ट

मार्क द्वारा साझा किये गए डाटा के मुताबिक उनके पास अब तक 1004 महिलाओं के एप्लीकेशन आ चुके हैं।

30 वर्षीय शख़्स का नाम मार्क रोफ है। उसने डेटिंग ऐप्स से तंग आकर मैनचेस्टर में एक व्यस्त सड़क के किनारे बिलबोर्ड पर डेटिंग के लिए विज्ञापन देने फैसला लिया।

यूं तो लोग परफेक्ट पार्टनर की तलाश में मैट्रिमोनियल वेबसाइट्स या डेटिंग एप्स का सहारा लेते हैं, लेकिन एक शख़्स ने पार्टनर की तलाश में कुछ ऐसा किया, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। ब्रिटेन में शेफिल्ड के रहने वाले एक शख़्स ने भारी-भरकम रकम देकर सड़क किनारे एक बिलबोर्ड को बुक किया और इस पर लंबा-चौड़ा विज्ञापन दिया है। इस विज्ञापन में शख़्स ने अपनी फोटो के साथ डेट पर चलने का प्रपोजल दिया है।

‘बीबीसी’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक 30 वर्षीय शख़्स का नाम मार्क रोफ है। उसने डेटिंग ऐप्स से तंग आकर मैनचेस्टर में एक व्यस्त सड़क के किनारे बिलबोर्ड पर डेटिंग के लिए विज्ञापन देने फैसला लिया। शख़्स को उम्मीद है कि इस विज्ञापन के जरिये उसकी परफेक्ट पार्टनर की तलाश पूरी हो जाएगी। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक शख़्स के पास अब तक 100 से ज्यादा महिलाओं के एप्लीकेशन आ चुके हैं।

1000 से ज्यादा महिलाओं ने भेजी रिक्वेस्ट:  हालांकि मार्क ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुद एक डाटा साझा किया है।  मार्क द्वारा शेयर किये गए डाटा के मुताबिक उनके पास अब तक 1004 महिलाओं के एप्लीकेशन आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्क रोफ ने बिलबोर्ड पर विज्ञापन देने के लिए 425 पाउंड (करीब 40 हजार रुपये) का पेमेंट किया।

मार्क ने यह विज्ञापन अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया और लिखा, ‘डेटिंग ऐप्स से काम नहीं बन पा रहा था, इसलिये मैंने डेट के लिए बिलबोर्ड की मदद ली और एक वेबसाइट बनाई है’। मार्क रोफ के इस यूनिक आईडिया पर सोशल मीडिया पर रोचक कमेंट्स भी आ रहे हैं।

कोई उनकी इस आईडिया की तारीफ कर रहा है, तो कोई पूछ रहा है कि क्या अब तक कोई बात बनी? मार्क रोफ का कहना है कि कुछ लोग इस विज्ञापन पर 425 पाउंड खर्च करने पर मुझे बेवकूफ समझ सकते हैं, लेकिन अगर मुझे परफेक्ट पार्टनर मिल गया तो ये पैसा कुछ भी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 वीडियो: रेगिस्‍तान की इस चिड़िया पर विशालकाय सांप ने उछल कर किया हमला, फिर क्‍या हुआ, देखिए
2 Video: अमेरिकी सड़क पर होने लगी डॉलर की बारिश, गाड़ियों से उतरकर लोग उठाने लगे
3 ओले गिरने से पांच फिट नीचे समा गया शहर, लोगों ने कहा- ऐसा मंजर कभी नहीं देखा
ये पढ़ा क्या?
X