गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने को ट्विटर पर दी गई क्लास, देखिए लोगों ने कैसे मारी रंगबाजी - see-how-people-gave-tips-on-twitter-to-impress-girl-friend - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने को ट्विटर पर यूं दी क्लास, देखिए लोगों ने कैसे मारी रंगबाजी

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कुछ न कुछ ट्रेंड करता रहता है। हाल ही में गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने की कुछ टिप्स लोगों ने शेयर क्या कीं। 'ट्राइंग टू इंप्रेस हर' हैशटैग से लोग ट्विटर पर...

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए लोग क्या नहीं करते। गालिब की शायरी सुनाते हैं। डेट-डिनर पर ले जाते हैं। महंगे तोहफे देते हैं, लेकिन कई बार इसके लिए वे बेहज मजाकिया अंदाज अपनाते हैं। आजकल वैसे भी जमाना सोशल मीडिया का है, तो लोग यहीं पर गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने की क्लास दे और ले रहे हैं।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कुछ न कुछ ट्रेंड करता रहता है। हाल ही में गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने की कुछ टिप्स लोगों ने शेयर क्या कीं। ‘ट्राइंग टू इंप्रेस हर’ हैशटैग से लोग ट्विटर पर आइडिया और तरीके शेयर करने लगे।

इसके अलावा ट्वीट्स आए, जब गर्लफ्रेंड बोले कि उसे फलाना…(रणवीर-रणबीर) एक्टर पसंद है, तो इंप्रेस करने के लिए जवाब दें कि मुझे तो बचपन से लड़कियों वाली ड्रेसेस पहनना पसंद है।

मुझे वरुण धवन पसंद है। मजेदार जवाब आता है- तेरा ध्यान किधर है, यह तेरा हीरो इधर है।

इस स्टेप के बाद हो सकता है कि वह आपको सीधे ब्लॉक ही कर दे। इसलिए रिस्क है गुरु।

जब बारी विराट कोहली की आती है। और लड़की कहे कि उसे टीम इंडिया का कैप्टन पसंद है, तो बोलिए- बेबी मैं भी तुम्हें उसी तरह प्यार करूंगा, जैसे विराट अनुष्का को करता है।

जब लड़की कहे कि उसे अमीर लड़के पसंद हैं। कहिए- बरात में सबसे ज्यादा रुपए मैं ही उड़ाता हूं। इस पर भी हो सकता है, लोग हंसे। लेकिन काम बन सकता है।

किस्सा यहीं नहीं रुकता। बात जेएनयू तलक पहुंच जाती है। लड़की जब कहे कि उसे उम्रदराज या मैच्योर लोग पसंद हैं, तो कहें- मैं भी जेएनयू से हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App