ताज़ा खबर
 

अम्मी जान के सामने जब औलादों ने पी शराब, तो देखिए क्या हुआ उनका हाल

तीन लड़के कमरे में होते हैं। उनमें से एक की अम्मी आ जाती हैं। वह बच्चों से मिलती हैं। लेकिन उन्हें वहां...

Author September 7, 2017 7:45 PM

शराब अपने यहां अच्छी चीज नहीं मानी जाती। मुस्लिम धर्म में भी इसे हराम बताया गया है। यानी कि यह नापाक चीज है। पाप है। ऐसे में अगर कोई इसे पिए। वह भी घर वालों के सामने, तब क्या होगा? घर वालों का कैसा रिएक्शन होगा। कहीं वे उन्हें घर से तो नहीं निकालेंगे। यह सब जानना चाहते हैं, तो आपके लिए हम ऐसी ही सिचुएशन से जुड़ा एक वीडियो लाए हैं।

तीन लड़के कमरे में होते हैं। उनमें से एक की अम्मी आ जाती हैं। वह बच्चों से मिलती हैं। लेकिन उन्हें वहां कुछ ठीक नहीं लगता। अचानक शराब की बोतल पर नजर पड़ती है। पूछती हैं कि क्या चल रहा है। लड़के बात छिपाते हैं, तो गुस्साती हैं। चीखती हैं और एक को तो थप्पड़ तक जड़ती देती हैं। वे बार-बार उनके सामने शराब पीते हैं। यह देखकर वह झल्ला जाती हैं और पीठ पर मार पड़ती है। तभी वह तीसरे लड़के को देखती हैं, जो नशे में पड़े होता है। वह यह सब देख कर माथा पकड़ लेती हैं और कहती हैं कि वह यह सब नहीं झेल सकतीं।

दरअसल, तीनों मुस्लिम लड़कों ने ऐसा सच में नहीं किया था। उन्होंने इस पर एक प्रैंक बनाया था। लड़कों ने अपने चेहरे, गले और कपड़ों पर शराब डाली थी, ताकि उसी की गंध आए। शराब की बोतल में पानी भरा था, यह दिखाने को कि वे वाकई में पी रहे थे। वह खुद जानने के साथ दुनिया को भी दिखाना चाहते थे कि आखिर अभी भी घर वालों के सामने शराब पीना आम नहीं है। जैसा कि पश्चिमी देशों और तथाकथित संभ्रात वर्ग में दिखता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App