ताज़ा खबर
 

Fart की आवाज इंस्टाग्राम पर करता था अपलोड, बढ़ने लगे फॉलोवर्स तो चली गई नौकरी

कंपनी के मुताबिक डाउग ने कंपनी का एक और नियम तोड़ा है। डाउग ने एक निजी प्रॉपर्टी पर सुरक्षा गार्ड की ड्रेस पहनकर फोटो ली थी जो कंपनी के नियमों के खिलाफ है।

इस सुरक्षाकर्मी के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

आपने कई बार सुना होगा कि किसी कंपनी में किसी कर्मचारी की नौकरी कुछ गलत काम करने की वजह से चली गई। लेकिन फ्लोरिडा में एक शख्स की नौकरी चले जाने की वजह सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। फ्लोरिडा के एक हॉस्पीटल में तैनात एक सुरक्षाकर्मी की नौकरी Fart की आवाज रिकॉर्ड करने की वजह से चली गई। डाउग नाम का यह सुरक्षाकर्मी पिछले छह महीने से अपने मोबाइल फोन से Fart की आवाज रिकॉर्ड कर रहा था। इस सुरक्षाकर्मी को कंपनी की नीतियों के उल्लंघन के आरोप में हटाया गया है जिसके तहत वो अपने ड्यूटी आवर में सेल फोन का इस्तेमाल करता था।

मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक डाउग ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट The Fart Authority के नाम से बना रखा था। इस अकाउंट पर वो अक्सर फोटो और वीडियो डाला करता था। इस वीडियो के जरिए वो लोगों को Fart की आवाज रिकॉर्ड कर सुनाया करता था। धीरे-धीरे लोगों को डाउग का वीडियो काफी पसंद आने लगा। देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर उसके साढ़े छह लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए। छह महीने से ज्यादा समय से तक डाउग अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए Fart की आवाज डालता रहा।

लेकिन इंस्टाग्राम पर जैसे ही उसके फॉलोअर्स की तेजी से बढ़ती संख्या पर अस्पताल प्रबंधन की नजर पड़ी तो उसे अपनी नौकरी गंवानी पड़ी। कंपनी ने उसे काम के समय सेल फोन के इस्तेमाल का दोषी पाया है। कंपनी के मुताबिक डाउग ने कंपनी का एक और नियम तोड़ा है। डाउग ने एक निजी प्रॉपर्टी पर सुरक्षा गार्ड की ड्रेस पहनकर फोटो ली थी जो कंपनी के नियमों के खिलाफ है। इधर Vice.com से बातचीत करते हुए डाउग ने बतलाया कि दुनिया भर से लोग उसे अक्सर कॉन्टैक्ट किया करते थे और कहते थे कि यह सारे क्लिप उन्हें काफी मजेदार लगते हैं।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App