ताज़ा खबर
 

Video: देखिए इस शख्स को कैसे भारी पड़ी मगरमच्छ के साथ मस्ती

महाराष्ट्र के सातारा में आया यह मगरमच्छ गांव वालों के लिए आकर्षण का क्रेंद बना हुआ था।

इस इलाके में यह पहली बार था जब कोई मगरमच्छ दिखाई पड़ा हो। Video ScreenShot

महाराष्ट्र के सातारा में रविवार सुबह कन्हेर बांध के पास मगरमच्छ ने एक शख्स पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। घायल शख्स सुबह डैम के पास घूमने गया था। मगरमच्छ के हमले में उसका एक हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया। सुनील का इलाज सातारा के मंगलमूर्ति अस्पताल में चल रहा है। वहीं एक अन्य शख्स इस मगरमच्छ के साथ मस्ती करता देखा गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल महाराष्ट्र के सतारा में एक गांव के लोग उस समय हैरान रह गए जब गांव के पास एक मगरमच्छ दिखाई पड़ा। इस इलाके में यह पहली बार था जब कोई मगरमच्छ दिखाई पड़ा हो। इसे देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई।

भीड़ में मौजूद कुछ लोग मगरमच्छ को पत्थर मार रहे थे। वहीं इस भीड़ में एक ऐसा भी शख्स था जो मगरमच्छ से बिलकुल नहीं डर रहा था। वह मगरमच्छ के साथ सेल्फी खिचाना चाहता था, इसलिए बार-बार इसके ऊपर जाकर खाड़ा हो जाता। शख्स को उसके साथियों ने कई बार वहां से हटाने की कोशिश की, मगर वह नहीं माना। मगरमच्छ के ज्यादा पास जाना उसे भारी पड़ा क्योंकि बाद में उसके इस व्यवहार के कारण पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X