ताज़ा खबर
 

36 साल की मह‍िला ने 11 साल के लड़के को क‍िया संबंध बनाने के ल‍िए मजबूर, हुई 15 साल की जेल

इस मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए बताया कि डेविस ने उस नाबालिग को बुरी तरह से प्रताड़ित कर रखा था।
आरोपी डॉन डेविस।

11 साल के नाबालिग को अपने साथ जबरदस्ती सेक्स करने को मजबूर करने वाली महिला को 15 साल कैद की सजा सुनाई गई है। घटना ब्रिटेन के मैनचेस्टर की है। मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए इस अपराध को जघन्य माना है। 36 वर्षीय डॉन डेविस पर आरोप था कि उसने पीड़ित लड़के को कई बार प्रताड़ित किया और उसे अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। डॉन डेविस पर आरोप है कि वह लड़के को उसके साथ संबंध बनाने से मना करने पर शारीरिक रूप से टॉर्चर भी करती थी। डेविस को मई 2015 में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। लगभग सवा दो साल बाद कोर्ट ने इस मामले की 12 सुनवाई के बाद अपना फैसला सुनाया है। कोर्ट ने डेविस को एक नाबालिग के साथ यौन व शारीरिक शोषण का दोषी करार देते हुए 15 साल कारावास की सजा सुनाई है।

इस मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए मीडिया को  बताया कि डेविस ने उस नाबालिग को बुरी तरह से प्रताड़ित कर रखा था। इस अधिकारी ने ये भी कहा कि डेविस ने अपनी खुशी के आगे ये भी नहीं सोचा कि उस मासूम पर क्या असर पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. k
    kallooram vishwakarma k/300 vishwa bank colony bar
    Nov 27, 2017 at 8:27 pm
    अपनी भावनाओ पर काबू करना हर व्यक्ति का कर्तव्य है
    (0)(0)
    Reply