Rich Kids set fire to £88,000 Mercedes for Laugh - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बोर हो रहे सेलिब्रिटीज के बच्चों ने हंसने के लिए फूंकी 75 लाख की मर्सिडीज, इंस्टाग्राम पर आया VIDEO

सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन बच्चों ने G-Wagen कार को हंसने के लिए आग हवाले कर दिया। इस घटना के बाद से लोगों ने उन्हें 'बिगड़े बच्चे' करार दिया।

बोर हो रहे रईसजादों के बच्चों ने , हंसने के लिए कार में लगा दी आग (Photo Source: Instagram/Videograb)

कई शोध में यह बात सामने आ चुकी है कि दुनिया में अमीरों के पास पैसे बढ़ते जा रहे हैं तो वहीं गरीबों को दो जून की रोटी नसीब होना भी मुश्किल हो रहा है। अमीर और रईस होता जा रहा है लेकिन गरीब और गरीब होता जा रहा है। समय-समय पर रईसों के बच्चों की रईसी के कई मामले भी सामने आए हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल साइट इंस्टग्राम पर चर्चा का विषय बना हुआ है। ब्रिटेन के कुछ अमीरों के बच्चे बोर हो रहे थे, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह हंसने के लिए क्या करे तो उन्होंने इसके लिए एक नायब तरकीब निकाली। बोरियत दूर करने के लिए सेलिब्रिटियों के बच्चे माइलिन क्लास और कार्दशियां सिस्टर्स समेत अन्य़ ने  £88,000 (करीब 75 लाख रुपए) की मर्सिडीज कार को आग लगा दी। यह सब उन्होंने अपनी दौलत और रईसी दिखाने के लिए किया और तो और इस वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। उनके  इस कृत्य का सोशल मीडिया यूजर्स ने जबरदस्त विरोध किया है।

डेली मिरर के मुताबिक के मुताबिक इन बच्चों ने G-Wagen कार को हंसने के लिए आग हवाले कर दिया। रिच किड्स ऑफ लंदन नाम की प्रोफाइल से वीडियो पोस्ट की गई है, जिसमें लिखा कि बोर हो रहे बच्चों ने हंसने के लिए कार में आग लगा दी। मर्जिसडीज कार की कीमत £88,800 से शुरू होती है।  इस घटना के बाद से लोगों ने उन्हें ‘बिगड़े बच्चे’ करार देते हुए सोशल मीडिया पर उन पर जमकर निशाना साधा है। इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह पेज इस बात का सबूत है कि पैसे से तुम क्लास नहीं खरीद सकते। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- तुम ऐसे में अपने पैसे को बर्बाद कर रहे हो जब लोगों के पास खाना खरीदने के पैसे नहीं है।

इसी तरह एक और वीडियो सामने आया है कि जिसमें एक लड़का अपने Moschino शूज्स (£400) को आग लगा दिया, क्योंकि उसके पास करने को कुछ नहीं था। हालांकि सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना होने के बाद इस क्लिप को डिलीट कर दिया है। इसी तरह का एक वीडियो जिसमें रोलेक्स की घड़ी को टॉयलेट में फ्लश कर दिया गया, इसका वीडियो भी सामने आया है।

देंखे वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App