ताज़ा खबर
 

वैंपायर है यह महिला, पीती है लड़कों का खून, प्रेमी भी करता है मदद

महिला का ब्वॉयफ्रेंड उसके लिए डोनर का इंतजाम करता है साथ ही जरूरत पड़ने पर अपना खून भी पिलाता है।

39 वर्षीय जॉर्जिना कोंडन कहती है कि वह 12 साल की उम्र से खून पी रही है।(फोटो सोर्स-यूट्यूब)

असल जिंदगी में वैंपायर की तरह रहती है यह महिला, खून पीने का शौक और 20 साल से रोशनी से दूर रहती है। खुद को वैंपायर बताने वाली यह महिला आस्ट्रेलिया में रहती है। इस महिला का नाम जॉर्जिना कोंडन है। खबरों की मानें तो 39 वर्षीय जॉर्जिना कोंडन कहती है कि वह 12 साल की उम्र से खून से अपनी प्यास बुझा रही है। जॉर्जिना ने खून पीने की शुरुआत खुद के शरीर से की थी। वह अपने शरीर पर कही भी कट करके खून का स्वाद चखती थी। फिलहाल जॉर्जिना का ब्वॉयफ्रेंड कई साल से उसके लिए खून इंतजाम करता है।

आस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन की रहने वाली 39 साल की जॉर्जिना कोंडन रियल लाइफ की वैंपायर है, जो 12 साल की उम्र से इंसान के खून से अपनी प्यास बुझा रही है। दरअसल जॉर्जिना एनिमिया और थैलेसीमिया जैसे अनुवांशिक डिसऑर्डर की शिकार है, जिसकी वजह से उसे बिना खून पिये उसे चैन नहीं मिलता। इतना हीं नहीं वो पिछले 20 साल से सूर्य की रोशनी से भी बच रही है।

साल 2013 में जॉर्जिना का पिछले तीन साल से एक ब्वॉयफ्रेंड है जिसका नाम है जमाइल जो उसके लिए डोनर का इंतजाम करता है साथ ही जरूरत पड़ने पर अपना खून भी पिलाता है। जमाइल से जॉर्जिना की मुलाकात क्रिसमस पर वैंपायर टाइप की पार्टी में हुई थी।

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक पेशे से मेकअप आर्टिस्ट जॉर्जिना कहती है कि जितना मजा मुझे खून पीने में आता है उतना मजा किसी भी काम में नहीं आता। वह कहती है वह हफ्ते में एक बार खून पीने की कोशिश करती है। जॉर्जिना का कहना है कि जब से उसने वैंपायर विषय वाली किताबें पढ़ी हैं और कई फिल्में देखी है तभी से वह ऐसा जीवन जी रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App