ताज़ा खबर
 

Video: टॉयलेट में 10 फीट लंबे पायथन सांप ने चुभो दिए पेनिस में दांत, पत्‍नी की मदद से खुद को कराया आजाद

थाईलैंड के एक व्‍यक्ति को टॉयलेट में 10 फीट लंबे पायथन सांप ने काट लिया। सांप ने व्‍यक्ति के पेनिस में दांत चुभो दिए।

Author May 27, 2016 1:48 PM
थाईलैंड के एक व्‍यक्ति को टॉयलेट में 10 फीट लंबे पायथन सांप ने काट लिया।

थाईलैंड के एक व्‍यक्ति को टॉयलेट में 10 फीट लंबे पायथन सांप ने काट लिया। सांप ने व्‍यक्ति के पेनिस में दांत चुभो दिए। बावजूद इसके थाई व्‍यक्ति ने हिम्‍मत नहीं हारी और 30 मिनट के संघर्ष के बाद खुद को उससे आजाद करा लिया। अट्टापूर्ण बूनमाकचुये नाम का यह शख्‍स अभी अस्‍पताल में भर्ती है। डॉक्‍टरों का कहना है कि वे जल्‍द ही ठीक हो जाएंगे।

थाई टेलीविजन को दिए इंटरव्यू में अट्टापूर्ण हंसते हुए नजर आए। टीवी चैनल के अनुसार बुधवार को अट्टापूर्ण जब टॉयलेट गए तो अंदर सांप ने उन पर हमला बोल दिया। इसके बाद अपनी पत्‍नी और एक पड़ोसी की मदद से वह खुद को बचा पाए। उनकी पत्‍नी ने सांप के चारों तरफ रस्‍सी बांध दी। इमरजेंसी वर्कर्स ने टॉयलेट को हटाकर पायथन को पकड़ा। इसके बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया। डॉक्‍टर्स ने बताया कि अट्टापूर्ण की पत्‍नी और बच्‍चे घटना के बाद से सकते में हैं। वहीं अट्टापूर्ण सामान्‍य हैं। वे अपने बिस्‍तर से हंसते हुए सबको इंटरव्यू दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X