ताज़ा खबर
 

सांप के साथ ले रही थी सेल्फी, कान के छेद में घुसा, जाना पड़ा अस्पताल

सांप युवती का पालतू है, जिसका नाम उसने बार्ट रखा हुआ है।

यह तस्वीर युवती ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है।

अमेरिका की रहने वाली एश्ले ग्लावी को अपने पालतू सांप के साथ सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। 17 साल एश्ले ग्लावी अपने पालतू सांप बार्ट के साथ खेल रही थी और सेल्फी ले रही थी। लेकिन तभी वह सांप लड़की के कान के छेद में घुस गया। इसके बाद उसे अस्पताल जाना पड़ा। ग्लावी ने यह जानकारी खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर दी है। इसके बाद सोशल मीडिया पर एश्ले चर्चा का विषय बनी हुई है। यह घटना जनवरी की है।

ग्लावी अपने घर में अपने बार्ट के साथ खेल रही थी। ग्लावी ने उस वक्त अपने कान में रिंग नहीं पहनी हुई थी। ऐसे में कान के खाली छेद में सांप घुस गया। ग्लावी ने पहले खुद से सांप को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रही। इसके बाद उसने इमरजेंसी सर्विस को कॉल किया, लेकिन आपातकाल सर्विस वाले भी उसे नहीं निकाला पाए। जिसके बाद उसे अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसका कान सुन्न करके, लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करके सांप को छेद से बाहर निकाला गया।

स्थानीय मीडिया को ग्लावी ने बताया, ‘जब मुझे हैरान कर देने वाला पन था, जब मुझे एहसास हुआ तो मुझे कंपकपी शुरू हो गई।’ इसकी तस्वीरें ग्लावी ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए ग्लावी ने लिखा, ‘इससे पहले मैं जानती कि क्या चल रहा है, तब तक बहुत देरी हो चुकी थी।’

एश्ले ने अस्पताल में इंतजार करते हुए ये तस्वीरें क्लिक की हैं। इसके साथ ही ग्लावी ने फेसबुक पर लिखा, ‘मेरी जिंदगी का पागलपन का एक पल। अभी इमरजेंसी रूम में हूं क्योंकि मेरा सांप मेरे कान के छेद में घुस गया। डॉक्टरों ने मेरे कान को सुन्न किया और उन्होंने बिना मेरे सांप को नुकसान पहुंचाए बिना उसे छेद से निकाल दिया।’ एश्ले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। लोग उनकी पोस्ट पर कई सवाल भी पूछ रहे हैं। कईयों ने पूछा कि कान के छेद से सांप को कैसे निकाला गया। वहीं कईयों ने पूछा कि इस दौरान सांप को नुकसान तो नहीं पहुंचा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दूसरे मर्दों से बात करती थी बीवी, इसलिए शौहर ने काट डाले दोनों कान
2 प्रलय आने पर रईसों के लिए बन रहा है ‘सीक्रेट’ बंकर, न्यूक्लियर अटैक का नहीं होगा असर, करोड़ों में फ्लैट की कीमत, देंखे PHOTOS
3 यहां तकदीर बदलने के लिए प्‍लास्टिक सर्जरी कर हाथों की रेखाएं सही करवा रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X