ताज़ा खबर
 

चीन में दिल दहलाने वाला चलन, जिंदा मछलियां और ऑक्टोपस खा रहे लोग, सामने आया वीडियो

इस अजीब वीडियो में साफ दिख रहा है कि ऑक्टोपस खाने वाले शख्स को उसे खाने में काफी परेशानी हो रही है, फिर भी वह उसे खा रहा है।

Author Published on: November 29, 2017 7:26 AM
जिंदा मछलियां और ऑक्टोपस खा रहे लोग (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

दुनिया में खाना खाने के मामले में ज्यादातर दो कैटगिरी के लोग होते हैं, एक वेजिटेरियन और दूसरे नॉन वेजिटेरियन, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो जानवरों को जिंदा ही खा जाते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि कोई ना कोई मजबूरी होगी तभी लोग जिंदा जानवरों को खाते हैं, तो हम आपको बता दें कि बिना किसी मजबूरी के ही कई लोग ऐसे हैं जो आलिशान होटलों में बैठकर ऐसा करते हैं। दरअसल एक वक्त एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें चीन के कुछ रेस्टॉरेंट्स में बैठकर लोग जिंदा मछली, ऑक्टोपस और तरह-तरह की चीजें खाते दिख रहे हैं।

इस अजीब वीडियो में साफ दिख रहा है कि ऑक्टोपस खाने वाले शख्स को उसे खाने में काफी परेशानी हो रही है, फिर भी वह उसे खा रहा है। इसके अलावा खाने की टेबल पर जिंदा मछली भी सर्व की जा रही है। मछली बार-बार अपना मुंह खोल और बंद कर रही है और उसके पीछे के हिस्से को लोग चॉपस्टिक की सहायता से खा रहे हैं। इस वीडियो में लोग अजीब-अजीब से जीवों को जिंदा खाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के आगे के हिस्से में दिख रहा है कि छटपटाती हुई ईल्स मछलियों को एक सूप के कटोरे में डाला जा रहा है। मछलियां छटपटाते हुए बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं।

इसके अलावा एक शख्स ऑक्टोपस भी खा रहा है। उसे ऑक्टोपस को खाने में काफी परेशानी हो रही है, क्योंकि वह जिंदा है, जिसकी वजह से ऑक्टोपस के पैर उस शख्स के मुंह के आसपास चिपक जाते हैं, फिर भी वह उसे आधा काट कर खा लेता है। इस वीडियो को हर कोई नहीं देख सकता। यह वीडियो ना केवल डरावना है बल्कि इसे देखने से आपकी शांति भी भंग हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वैज्ञानिकों ने बनाया दुनिया का पहला कम्प्यूटर नेता, 2020 में लड़ सकता है चुनाव
2 सोया था बॉयफ्रेंड, महिला ने काट द‍िया प्राइवेट पार्ट
3 बड़े ब्रेस्‍ट से नर्क बनी इस महिला की जिंदगी, सर्जरी के लिए अजनबियों से मांग रही मदद, लोगों के तानों से हुई परेशान